-1 किलो 586 ग्राम ₹6 लाख कीमत अफीम सहित दो लोग गिरफ्तार झारखंड और बरेली का आरोपी गिरफ्तार

in #khulasa2 years ago

संभल मुजम्मिल दानिश

-1 किलो 586 ग्राम ₹6 लाख कीमत अफीम सहित दो लोग गिरफ्तार झारखंड और बरेली का आरोपी गिरफ्तार
IMG-20220623-WA0023.jpg

संभल में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है । पुलिस ने चेकिंग के दौरान 2 ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार कर 6 लाख की कीमत की अफीम बरामद की है ।
गिरफ्तार तस्कर झारखंड और बरेली के बताए जा रहे हैं , झारखंड से अफीम की तस्करी संभल में खपाने के लिए लाई जा रही थी । पुलिस तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्रवाई कर रही है ।
Vo संभल जनपद के एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया की बीते बुधवार की देर शाम पुलिस और एस ओ जी की टीम इलाके में चेकिंग अभियान चला रही थी । चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों की तलाशी ली तो युवकों के पास से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ अफीम बरामद की गई । संदिग्ध युवकों से बड़ी मात्रा में अफीम बरामद करने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया ।

IMG-20220623-WA0022.jpg

पुलिस ने युवकों से पूंछ तांछ की तो गिरफ्तार किए गए युवक झारखंड राज्य के चतरा जनपद और बरेली जिले के ड्रग्स तस्कर विनोद दांगी और भीष्म पाल निकले जो की झारखंड से अफीम की तस्करी कर संभल ले कर आ रहे थे , तस्करों से बरामद की गई 1 किलो 598 ग्राम अफीम की कीमत 6 लाख बताई जा रही है ,पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ एन डी पी एस एक्ट और गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है ,आरोपियों को जेल भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है ।