हर सफलता की बुनियाद कर्म पर ही टिकी है- नीरज शर्मा

in #khel2 years ago

कमला कॉलेज के फ्रेशर्स पार्टी में छात्रों ने मचाया धमाल
अर्पिता मिस फ्रेशर व रामबालक बने मिस्टर फ्रेशर
हर सफलता की बुनियाद कर्म पर ही टिकी है- नीरज शर्मा

वर्थियम न्यूज सीधी म प्र।
kmc fresher (2).jpg कमला स्मृति महाविद्यालय, पड़रा के गिरिजा ऑडिटोरियम में सोमवार, 21 नवम्बर को गिरिजा ऑडिटोरियम में नवप्रवेशित विद्यार्थियों के लिए थीम उड़ान-2022 के तहत फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। फ्रेशर्स पार्टी में जहां छात्र-छात्राओं ने परिचय समारोह की परम्परा का निर्वहन तो किया ही साथ ही जमकर मस्ती भी की। नए व पुराने छात्रों ने मिलकर विभिन्न रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। फ्रेशर पार्टी के दौरान सीनियर्स ने जूनियर्स का जहां पार्टी में आने पर तिलक लगाकर स्वागत किया तो वही भविष्य में हमेशा सच्चाई के रास्ते पर चलने की सीख भी दी।
कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि संस्था के संचालक व निदेशक नीरज शर्मा, विशिष्ट अतिथि मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण ओझा, प्रशासनिक अधिकारी एच.यस. पाण्डेय, प्राचार्य डॉ. के.के. तिवारी और एजुकेशन विभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलन कर किया। कार्यक्रम पारम्परिक रूप से सरस्वती वंदना के साथ शुरू हुआ। निदेशक नीरज शर्मा ने अपने संबोधन में नवप्रवेशित छात्रों को ईमानदारी का महत्व समझाते हुए प्रेरित करते हुए कहा कि कुछ लोग सफलता के सपने देखते हैं, जबकि कुछ लोग जागकर उन्हें सच करने के लिए मेहनत करते हैं। कहा कि हर सफलता की बुनियाद कर्म पर ही टिकी है। श्री शर्मा ने कहा कि इस तरह के आयोजन से नये छात्र-छात्राओं का आत्मेविश्वाीस बढता है साथ ही उन्होहने नये छात्र-छात्राओं को बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। विशिष्ट अतिथि अरुण ओझा ने अपने सम्बोधन में कहा की जीवन के हर पहलू को जानने समझने और सामना करने की हिम्मत होगी, तभी आज के परिवेश में जीवन को सफल बनाया जा सकता है।
संस्था के मीडिया प्रभारी राजकपूर चितेरा ने बताया कि फ्रेशर्स प्रतियोगिता का आयोजन 16 नवंबर से आरंभ होकर विभिन्न चरणों में होते हुए 21 नवंबर को मिस्टर फ्रेशर के तौर पर रामबालक कुशवाहा एवं मिस फ्रेशर अर्पिता सिंह के चयन उपरान्त समाप्त हुई। फ्रेशर्स छात्र-छात्राओं से रैंपवॉक व मंचीय गतिविधियाँ कराई गई। सीनियर छात्रों ने क्रमशः नृत्य में सचेंद्र, स्वाति, अंजली, सुष्मिता, वर्षा एवं ग्रुप, मुस्कान एवं ग्रुप और गायन में प्रियंका, पूर्णिमा, स्तुति, निकिता, शीतल एवं जतिन साथ ही नाटक में वैभव, मिथिलेश, असरा, निधि, रिया एवं अंकिता के जरिए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
मंच संचालन स्तुति, दिव्या, मधु, श्रुती, शिवानी, निकिता एवं अंकिता ने किया। वॉलंटियर्स नैंसी अवधिया, रूकसार बानो, सिद्धार्थ सिंह, अतुल पाठक, अनिकेत जैसवाल, नौशीन बानो, खुशी सोनी, अहमद अली, प्रिंस मिश्रा, विजय कुंदेर, अंकित गुप्ता, विप्लव द्विवेदी, सत्यम चौधरी, फैजान अंसारी, अनुराग गुप्ता, रुद्र सिंह, मो. आसिफ मुख्य रहे। कार्यक्रम का संयोजन मंगलेश्वर गुप्ता ने किया एवं दिलीप सिंह परिहार का विशिष्ट सहयोग रहा। उक्त कार्यक्रम में महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापकों व छात्रों की उपस्थिति सराहनीय रही।
kmc fresher (2).jpgkmc fresher.jpg