देशवाल खाप में प्रधान पद को लेकर हंगामा, हुई लगभग 20 राउंड फायरिंग

in #khap2 years ago

Screenshot_2022-06-05-16-08-28-66_92460851df6f172a4592fca41cc2d2e6__01.jpg

रोहतक। देशवाल खाप की आम सभा में प्रधान पद को लेकर हंगामा हो गया। यही नहीं रोहतक नगर निगम के पार्षद राहुल देशवाल पर अपने साथियों के साथ मिलकर 15-20 राउंड हवाई फायर करने का भी आरोप लगा है। जिसके बाद राहुल देशवाल की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई है। हालांकि इस घटनाक्रम में कोई भी हताहत नहीं हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। हालांकि पुलिस इस मामले में भी बोलने को कुछ भी तैयार नहीं है। लेकिन देशवाल खाप के प्रधान शिवधन ने राहुल देशवाल तथा संजय लाढ़ौत सहित अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी है।

भैयापुर लाढ़ौत गांव में आज देशवाल खाप की आम सभा की बैठक हुई। जिसमें कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया तथा मौजूदा प्रधान शिवधन को आजीवन प्रधान नियुक्त कर दिया गया। इसके बाद हंगामा हो गया। प्रधान शिवधन ने बताया कि मैंने इस्तीफा दे दिया था लेकिन आम सभा ने मुझे आजीवन प्रधान बनाने का फैसला कर दिया। उससे लाढ़ौत गांव का रहने वाला संजय और राहुल देशवाल काफी खफा हो गए और उन्होंने अपने साथियों के साथ स्टेज पर चढ़कर 15-20 राउंड हवाई फायर कर दिए। हालांकि किसी को भी कोई गोली नहीं लगी है। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में दे दी है।

पंचायत में मौजूद युवाओं का कहना है कि संजय लाढ़ौत खुद प्रधान बनना चाहता था। लेकिन आम सभा की बैठक में उसे स्वीकार नहीं किया गया। इसी वजह से संजय लाढ़ौत व पार्षद राहुल देशवाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर कई राउंड हवाई फायरिंग की है।

फायरिंग की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और उन्होंने जांच पड़ताल की। पुलिस ने प्रधान शिवधन सहित अन्य लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं। लेकिन फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।