दिनेश कुमार की कर्तव्यपरायणता दूसरों के लिए प्रेरणा- नीरज के पवन ।

in #khajuwala2 years ago

IMG-20220609-WA0034.jpgदलीप नोखवाल। संभागीय आयुक्त नीरज के पवन ने कहा कि ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान दिनेश कुमार ने जिस कर्तव्यपरायणता का परिचय दिया वह दूसरों के लिए प्रेरणा का स्रोत है।
संभागीय आयुक्त कार्यालय सभागार में गुरुवार को माला पहनाकर दिनेश कुमार का सम्मान करते हुए उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान अपनी जान की परवाह ना करते हुए दिनेश कुमार ड्यूटी पर तैनात रहे। इस दौरान उन पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया गया परन्तु उन्होंने अपने काम को सबसे अधिक प्राथमिकता दी और बहादुरी से परिस्थितियों को समक्ष डटे रहे। संभागीय आयुक्त ने दिनेश कुमार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर पुलिस महानिरीक्षक रेंज बीकानेर ओमप्रकाश ने भी शॉल ओढ़ाकर दिनेश कुमार को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि दिनेश कुमार अन्य जवानों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेंगे।

अतिरिक्त संभागीय आयुक्त एएच गौरी जाएंगे हज पर

अतिरिक्त संभागीय आयुक्त ए एच गौरी शुक्रवार को हज की यात्रा पर रवाना होंगे। संभागीय आयुक्त नीरज के पवन ने गुरुवार को गौरी को साफा, शॉल और माला पहनाकर हज की यात्रा पर जाने के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि हज के दौरान वे बीकानेर और प्रदेश की सुख और शांति के लिए दुआ करें। इस अवसर पर ट्रैफिक इंचार्ज प्रदीप चारण, संयुक्त निदेशक सांख्यिकी इंदीवर दुबे, साक्षरता समन्वयक राजेंद्र जोशी, निजी सचिव रतनसिंह सहित कार्यालय कार्मिक उपस्थित रहे।IMG-20220609-WA0035.jpg