केरल की दुलहन ने सड़क के गड्ढों पर खड़े होकर कराया फोटोशूट, दिया स्ट्रॉन्ग मेसेज

in #kerala2 years ago

दुलहन ने बीच सड़क पर खड़े होकर फोटोशूट कराया है और उनके आसपास गड्ढे दिखाई दे रहे हैं। गड्ढों मे गंदा पानी भी भरा हुआ है। इस फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसे अब तक कई लोग देख चुके हैं।
bridal-photoshoot-94342955.jpg
तिरुवनंतपुरम: केरल में शादी के जोड़े में एक दुलहन का अनोखा फोटोशूट वायरल हो रहा है। फोटोशूट के जरिए उन्होंने एक स्ट्रॉन्ग मेसेज दिया है। दरअसल फोटोशूट के जरिए वह इलाके की समस्या को बता रही हैं। दुलहन ने बीच सड़क पर खड़े होकर फोटोशूट कराया है और उनके आसपास गड्ढे दिखाई दे रहे हैं। गड्ढों मे गंदा पानी भी भरा हुआ है। इस फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसे अब तक कई लोग देख चुके हैं।
वीडियो में ब्राइडल साड़ी पहनकर एक दुलहन चेहरे पर मुस्कान लिए सड़क पर वॉक कर रही है। सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे दिख रहे हैं जिनमें पानी भरा हुआ है। क्लिप में गड्ढों से गुजरती हुई गाड़ियां भी दिख रही हैं। वीडियो में फोटोग्राफर भी दिखाई दे रहा है जो दूर खड़े होकर दुलहन की तस्वीरें ले रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
इस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो Arrow_wedding.company ने साझा किए हैं। वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, 'सड़क के बीच में ब्राइडल फोटोशूट।' यह वीडियो 11 सितंबर को शेयर किया गया था जिसे इंस्टाग्राम पर अब तक 4.3 मिलियन से अधिक व्यू मिल चुके हैं और 37,0400 लाइक्स मिल चुके हैं।

सोशल मीडिया के यूजर्स प्रभावित
इंटरनेट पर दुलहन की क्रिएटिविटी से सोशल मीडिया यूजर्स भी प्रभावित हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने केरल की सड़कों की हालत का मजाक भी बनाया। एक यूजर ने लिखा, 'नॉट ऑन द रोड बट इन द पॉन्ड (सड़क पर नहीं बल्कि तालाब पर)।' दूसरे यूजर ने लिखा, नाइस रोड, इज दैट रोड?'