BSA क्लर्क का लेटर, मुझे छुट्टी दे दो साहब...नाराज पत्नी को मायके से लाना है

in #kaushambi2 years ago

कानपुर: बेसिक शिक्षा विभाग के लिपिक (क्लर्क) अक्सर ही अपनी तमाम गतिविधियों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ताजा मामला प्रेम नगर विकासखंड से सामने आया है. यहां क्लर्क शमशाद ने छुट्टी के लिए अपने अधिकारियों को एक दिलचस्प पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने अपनी पत्नी को मायके से वापस लाने के लिए छुट्टी मांगी है. यह पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पत्र में क्लर्क शमशाद अहमद ने लिखा है 'पत्नी से प्यार-मोहब्बत की बात को लेकर कुछ तकरार हो गयी. पत्नी रुठकर बड़ी बेटी व दो बच्चों को अपने साथ लेकर मायके चली गई। इस वजह से मैं मानसिक रूप से आहत हूं. उसे मायके से मनाकर वापस लाने के लिए गांव जाना पड़ रहा है. इसलिए मुझे 4 से 6 अगस्त तक आकास्मिक अवकाश देने के साथ ही स्टेशन छोड़ने की अनुमति प्रदान करने की कृपा करें।'

क्लर्क शमशाद अहमद ने यह पत्र अपने खंड शिक्षा अधिकारी को भेजा था. वहीं, बीएसए सुरजीत सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया से ही पत्र की जानकारी मिली है। अब खंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है. रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. शहर में किसी लिपिक द्वारा छुट्टी मांगे जाने का यह अनूठा मामला पहली बार सामने आया है।