लाठियों से पीट-पीटकर छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतारा

in #kaushambi2 years ago

कौशाम्बी।**पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के अमीना गांव में मंगलवार की दोपहर घर मे सोते वक्त छोटे भाई ने अपने सगे बडे भाई को लाठी से बेरहमी से पीट दिया है जिससे उसे गंभीर चोटें लगी है। घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए हैं जहां उसकी मौत हो गई है। सूचना पाकर घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या करने के बाद हत्यारा भाई घटनास्थल से फरार हो गया है जिसे पश्चिम शरीरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटनाक्रम के मुताबिक पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के अमीना गांव निवासी शिव मूरत केशरवानी के 3 पुत्र हैं उनका एक पुत्र प्रकाश चंद रोजी - रोटी के चक्कर में अहमदाबाद में रहता है। घर में अशोक कुमार केशरवानी और मोनू केसरवानी रहते हैं। मंगलवार की दोपहर अशोक कुमार खाना खाने के बाद घर के भीतर सो रहा था इसी बीच मोनू केसरवानी पहुंचा और लाठी से अशोक को पीटना शुरू कर दिया।

लाठी की चोट से अशोक गंभीर लहूलुहान हो गया आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे इलाज के दौरान अशोक कुमार केशरवानी उम्र 40 वर्ष की मौत हो गई है। हत्या करने के बाद मोनू घटनास्थल से फरार हो गया जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अशोक केसरवानी के 3 पुत्र और 3 पुत्री हैं। अशोक की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर हाल खराब है।