मुख्य विकास अधिकारी ने की आई0जी0आर0एस0 के सम्बन्ध में बैठक

in #kaushambi2 years ago

कौशांबी IMG-20220628-WA0059.jpgमुख्य विकास अधिकारी श्री शशिकान्त त्रिपाठी द्वारा उदयन सभागार में आई0जी0आर0एस0 के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियों के साथ बैठक की गयी।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ने विभागवार लम्बित आई0जी0आर0एस0 शिकायतों की समीक्षा के दौरान सम्बन्धित अधिकारियों को कल दिनांक 29 जून 2022 तक सभी लम्बित शिकायतों को गुणवत्तापूर्ण निस्तारित करने के निर्देश दिये। उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि आई0जी0आर0एस0 पर प्राप्त शिकायतों का निस्तारण शासन की मंशा के अनुरूप किया जाय। उन्होंने सभी अधिकारियों को शिकायतों का निस्तारण समयान्तर्गत करने एवं गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिये। उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि टाइप आख्या ही अपलोड किया जाय। उन्हांने सभी अधिकारियों से कहा कि प्रतिदिन नियमित रूप से आई0जी0आर0एस0 पोर्टल को चेक कर शिकायतों का निस्तारण सुनिश्चित किया जाय तथा दूरभाष पर शिकायतकर्ता से वार्ता भी किया जाय।
इस अवसर पर सभी उप जिलाधिकारीगण, जिला विकास अधिकारी श्री विजय कुमार एवं जिला पंचायत राज अधिकारी श्री बाल गोविन्द श्रीवास्तव सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहें।