युवक की हत्या के मामले में पुलिस का खुलासा, मामी से अवैध संबंध के कारण भांजे ने रची थी साजिश

in #kashipur2 years ago

da9318110e503e867f88a1d98ac7853c_original.jpg
काशीपुर (Kashipur) में बीते रोज गांव के फ्रीजर से पानी लेने गए युवक का शव मिला था. अब इस मामले में पुलिस ने इसका खुलासा किया था. अब पुलिस हत्या के आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया है
काशीपुर (Kashipur) में बीते रोज गांव के फ्रीजर से पानी लेने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया. युवक की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी और मृतक के भांजे को पुलिस ने चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया. मामले का खुलासा पुलिस कप्तान डॉ. मंजूनाथ टीसी ने किया.
बीते रोज काशीपुर कोतवाली के प्रतापपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम गोपीपुरा में रहने वाला 32 वर्षीय ब्रजमोहन उर्फ सोनू जो कि मजदूरी का कार्य करता था. मृतक के परिजनों के मुताबिक बीती देर शाम ब्रजमोहन उर्फ सोनू अपने घर से खाली बोतल लेकर गांव में लगे सार्वजनिक फ्रिजर से पानी लेने गया था. घंटों तक ब्रजमोहन पानी लेकर वापस घर नहीं लौटा. तब उसकी पत्नी और अन्य परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. तलाश करते वक्त गांव में लगे सार्वजनिक फ्रीजर से करीब 500 मीटर दूर बृजमोहन को पड़ा देख उसके परिजन हैरत में पड़ गए.
जब परिजनों ने पास जाकर देखा तो ब्रजमोहन खून से लथपथ था. बोतल का बैग खून से सना था और आधा पानी की बोतले खाली पड़ी हुई थीं. तब परिजन आनन-फानन में उसे चिकित्सालय ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. मृतक ब्रजमोहन के सिर के पीछे के बाएं तरफ के चोट के गहरे निशान के आधार पर हत्या की बात कहते हुए मृतक के बड़े भाई बुद्ध सिंह ने तहरीर दी. उसने भांजे सौरभ के खिलाफ हत्या की तहरीर दी थी.