कासगंज - जिला अधिकारी ने किया महिला छात्रावास का औचक निरीक्षण

in #kasganj2 years ago

IMG-20220624-WA0144.jpg
कासगंज: जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने शुक्रवार को ग्राम हिम्मतपुर सई में निर्माणाधीन डाइट भवन का औचक स्थलीय निरीक्षण किया। मौके पर कार्य की प्रगति धीमी मिलने पर जिलाधिकारी ने निर्माण कार्यदायी संस्था के प्रति कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुये मानक और गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय सीमा के अंदर कार्य पूरा करने के सख्त निर्देश दिये।
तत्पश्चात जिलाधिकारी ने हिम्मतपुर सई ग्राम में ही जलजीवन मिशन की घर घर जल योजना के अंतर्गत जलनिगम द्वारा निर्माणाधीन ओवरहैड टैंक का मौके पर स्थलीय निरीक्षण किया । ग्रामवासियों से मिलकर बातचीत की। पाइप लाइन डालने के लिये ऐजेंसी द्वारा सड़कें खोद दिये जाने के कारण आवागमन वाधित होने की ग्रामवासियों ने शिकायत की। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि कार्य समय से पूरा करें तथा जो सड़कें खोद कर गड्ढे कर दिये गये हैं उन्हें तत्काल ठीक कराना सुनिश्चित करें।
जिलाधिकारी द्वारा गुरूवार को पॉलीटेक्निक सोरों में निर्माणाधीन महिला छात्रावास का भी औचक निरीक्षण किया। काफी दिनों से कार्य होने के बावजूद अभी तक कार्य अधूरा होने पर जिलाधिकारी ने कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुये निर्माण एजेंसी को गुणवत्ता के साथ कार्य शीघ्र पूरा करने के कड़े निर्देश दिये।