बेटी मां के सम्बन्धो ने ली 2 जानें, पुलिस के खुलासे में चौकाने बाली बात आई सामने

in #kasganj2 years ago

IMG-20220512-WA0012.jpgकासगंज जिले में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पुलिस ने डबल मर्डर का सनसनीखेज पर्दाफास किया है। पुलिस ने आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुत्री से अवैध सम्बन्धों के चलते पिता ने दोस्त (बुद्धसेन) के साथ मिलकर प्रेमी चाँद मिया की हत्या करने के बाद उसके शव को काली नदी में फैंक दिया था। इसके बाद अपनी पत्नी के साथ मिलकर कर अपने दोस्त होमगार्ड बुद्धसेन की कर हत्या कर दी थी।फिलहाल पुलिस ने मृतक चाँद मियाँ का आधार कार्ड व फोटो व दोस्त होमगार्ड बुद्धसेन की हत्या में प्रयुक्त अवैध तमंचा मय खोखा कारतूस व हसिया भी बरामद कर लिया है। और आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

फोटो में दिख रहा आरोपी मदन लाल उर्फ पुत्तुलाल है जिसने पहले अपने दोस्त होमगार्ड के साथ मिलकर अपनी बेटी के प्रेमी चांद मियां की हत्या कर दी और फिर उसके बाद दोस्त द्वारा ब्लैकमेल किए जाने पर अपनी पत्नी के साथ मिलकर दोस्त बुद्धसेन की भी गोली मारकर हत्या कर दी। हम आप को बतादें कि रहीस अहमद पुत्र मजीद निवासी मौहल्ला मोहन कस्बा व थाना कासगंज ने थाना कोतवाली पर लिखित तहरीर देकर एक गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसका पुत्र चाँद मियां ग्राम ढिलावली जाने को कहकर गया था वहां से वापिस नहीं आया है । तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली कासगंज पर गुमशुदगी दर्ज कर युवक को बरामद करने के प्रयास किये जा रहे थे, परन्तु युवक की बरामदगी नहीं हो पाई थी । अभी कुछ दिन पहले चाँद मियां के कुछ रिश्तेदार शादाब व जाकिर निवासी ग्राम ढिलावली आदि में कपड़े की फेरी लगाने गए थे, जहां पर उनके द्वारा अपने भाई चाँद मिया के बारे में जानकारी की गई तो कुछ ग्राम वासियों द्वारा गुपचुप तरीके से बताया गया कि चाँद मियां की हत्या मदनलाल उर्फ पुत्तु लाल निवासी ग्राम ढिलावली थाना कोतवाली जनपद कासगंज द्वारा किसी के साथ मिलकर किये जाने की संभावना बताई गई है ।

वही पुलिस अधीक्षक कासगंज रोहन प्रमोद बोत्रे द्वारा घटना के सफल अनावरण हेतु क्षेत्राधिकारी नगर दीप कुमार पन्त के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया । गठित पुलिस टीम द्वारा नामजद अभियुक्त मदन लाल उर्फ पुत्तु लाल को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो अभियुक्त मदन लाल उर्फ पुत्तु लाल द्वारा अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मेरे घर पर कासगंज कस्बा का रहने वाला रहीस अहमद अपने पुत्र चांद मियां के साथ काफी दिन पूर्व आया था कि हम दोनों पिता पुत्र बकरी चराते हैं, हमारे पास बकरी बांधने के लिये कोई जगह नहीं है, कईं बार जगह मांगने पर मैनें उन्हें अपने घर के बराबर में ही जगह दे दी थी । रहीस अमहद व उसके पुत्र चांद मियां मेरे यहीं रहने लगे थे, उसी समय चांद मियां के मेरी पुत्री से प्रेम सम्बन्ध हो गये थे, इसी बात को लेकर मैनें चांद मियां की मारपीट भी की थी और उसको अपने घर से भगा भी दिया था । परन्तु चांद मियां नही माना और वह कईं बार मेरे गांव व मेरे घर के आसपास आता जाता रहा । इस बात की मेरे गांव में काफी चर्चा होने लगी और मैं काफी परेशान हो गया । इसके बाद मैने अपने गावं के दोस्त बुद्धसैन पुत्र राजाराम के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से दिनांक 04 जुलाई 2021 को चांद मियां को अपने पास बुलाकर पहले शराब पिलाई एवं उसके बाद अपने दोस्त बुद्धसेन के साथ मिलकर कासगंज बाईपास पर अमरपुर पुल के नीचे ले जाकर चांद मियां के सिर में पत्थर मारकर हत्या कर दी एवं शव को काली नदी में बहा दिया ।

इस घटना की किसी को कोई जानकारी नहीं हुई । इस घटना में मेरे साथ मेरा दोस्त बुद्धसैन था, घटना के बाद से ही बुद्धसैन का मेरे घर पर काफी आना जाना हो गया था इसी बीच बुद्धसैन ने मेरी पत्नी मूर्ति देवी से अवैध सम्बन्ध स्थापित कर लिये, साथ ही मुझ पर दबाव बनाने लगा कि अगर तूने मुझे अपने घर आने जाने से रोका तो मैं चांद मियां की हत्या की घटना सभी को बता दूंगा ।

इस बात को लेकर पत्नी मूर्ति के साथ योजनाबद्ध तरीके से दिनांक 02 सितंबर 2021 को देशी तमन्चे से गोली मारकर व हसिया से सिर में चोट मारकर हत्या कर दी गई थी।