शिवाला टैक की सफाई करते दो श्रमिकों की दम घुटने से मौत, एक गंभीर

in #kasganj2 years ago

maxresdefault.jpgकासगंज जिले के सोरों कोतवाली क्षेत्र में शिवाला प्लांट पर टैंक की सफाई करने उतरे श्रमिकों की अचानक हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में इन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया। इनमें से दो ने दम तोड़ दिया। जबकि एक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इसका निजी अस्पताल में उपचार जारी है। घटना के संबंध में कोई वैधानिक कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है।

सोरों कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला भूतल में चंद्रपाल मुखिया का शिवाला प्लांट पर कई श्रमिक कार्य करते हैं। बीती देर रात टैंक की सफाई करने के लिए तीन श्रमिक इसमें उतर गए। थोड़ी ही देर बाद उन का दम घुटने लगा जिससे तीनों की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में इन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान नगला भूतल निवासी रामसनेही पुत्र भगवान सिंह एवं सहावर थाना क्षेत्र के ग्राम भिलौली निवासी नितिन पुत्र राम अवतार ने दम तोड़ दिया। जबकि नगला बोतल के ही जितेंद्र पुत्र राम अवतार की हालत गंभीर बनी हुई है। इसका उपचार निजी चिकित्सालय में जारी है।

घटना के संबंध में किसी भी तरह की वैधानिक कार्रवाई अमल में नहीं लाइ गई है। सूत्रों का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।