कासगंज-किसान की हत्या का पुलिस ने खुलासा , कलयुगी पुत्र ही निकला कातिल।

in #kasganj2 years ago

कासगंज- जिले मेंIMG-20220513-WA0066.jpg पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। वृद्ध किसान की हत्या की घटना का 48 घण्टे के भीतर सनसनी खेज खुलासा किया है। वृद्ध किसान की हत्या करने वाला कोई औऱ नही बल्कि अपना सगा कलयुगी बेटा निकला है। कलयुगी बेटे ने ही जमीन के बंटवारे को लेकर कुल्हाडी से सिर पर वार कर अपने पिता की कुल्हाडी से काट कर की थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कलयुगी बेटे को जेल भेज दिया है। और आवश्यक कार्यबाही शुरू कर दी है।

हम आप को बतादें कि आपने एक कहावत सुनी होगी , "बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपया"ऐसी ही घटना जनपद कासगंज के थाना गंजडुण्डवारा क्षेत्र के नगला चिना में देखने को मिली है जिसमे अपने खेत पर सो रहे वृद्ध किसान कालीचरन की अपने सगे कलयुगी बेटे ने ही सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई थी । घटना की सूचना प्राप्त होने पर स्थानीय पुलिस द्वारा डॉग स्कवायड, फोरेंसिक टीम आदि के साथ मिलकर घटनास्थल का निरीक्षण किया एवं महत्वपूर्ण साक्ष्य संकलित किये गये । तत्पश्चात काली चरन के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया था । इसी हत्या के सम्बन्ध में दिनांक 12 मई को मृतक के पुत्र सुभाष चन्द्र द्वारा थाना गंजडुण्डवारा पर लिखित तहरीर के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

उक्त हत्या की घटना को पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे द्वारा गंभीरता से लेकर घटना के शीघ्र एवं सफल अनावरण हेतु क्षेत्राधिकारी पटियाली श्री आर0के0 तिवारी के नेतृत्व में एसओजी, सर्विलांस एवं स्थानीय पुलिस की 3 टीमों का गठन किया गया । गठित पुलिस टीमों द्वारा घटना के सफल अनावरण हेतु निरन्तर सार्थक प्रयास किये जा रहे थे, इन्हीं प्रयासों के मुखबिर खास की सूचना पर घटना कारित करने वाले आरोपी कलयुगी बेटा सुरेश चन्द्र को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की । गिरफ्तार अभियुक्त की निशांदेही पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाडी पास ही के खेतों से बरामद की गयी । गिरफ्तार अभियुक्त सुरेश से पूछताछ की गई तो अभियुक्त द्वारा अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि कुछ समय पहले मेरी पहली पत्नी नीतू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, तभी से मेरी बेटी खुशी उम्र करीब 11 वर्ष का पालन पोषण मेरा भाई सुभाष कर रहा था । मैनें वर्ष 2018 में दूसरी शादी कर ली थी । मेरे पिता जी के पास खेती की कुछ जमीन है, जिसकी देखभाल व खेती मेरे पिता स्वयं किया करते थे । मैनें कईं बार अपने हिस्से की जमीन के बंटवारे के लिये अपने पिता जी से बोला था परन्तु उन्होनें मुझे कुछ भी देने से इंकार कर दिया और बोला कि मैं तेरी बेटी के नाम कर दूंगा पर तुझे नहीं दूंगा । इस बात को लेकर मैं काफी परेशान व क्षुब्ध था, इसी परेशानी में मैनें दिनांक 11.05.2022 की रात्रि को जब मेरे पिता जी खाना खाने के बाद में खेत में बनी झोपडी मे सो रहे थे तो मैने मौका देखकर पास मे रखी कुल्हाडी से सिर पर वार कर अपने पिता की हत्यी कर दी तथा ऊपर से कम्बल ढक दिया जिससे किसी को घटना का पता न चले । इसके पश्चात कुल्हाडी को पटियाली रोड स्थित एक खेत में ले जाकर छिपा दिया ।
गिरफ्तार अभियुक्त की निशांदेही पर उक्त आलाकत्ल कुल्हाडी को पटियाली रोड स्थित खेत से बरामद कर लिया गया है । गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेजने की कार्य़वाही की जा रही है ।