कासगंज-कम्युनिस्ट पार्टी ने किया महंगाई का विरोध, सौंपा ज्ञापन।

in #kasganj2 years ago

IMG-20220531-WA0046.jpg
कासगंज। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी ने मंगलवार को तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन कर महंगाई का विरोध किया है। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंप कर, लगातार बढ़ रही महंगाई पर रोक लगाने की मांग उठाई है।
संगठन के जिला सचिव सालिगराम ने के नेतृत्व में तहसील परिसर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में नारेबाजी की। इसके पश्चात राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार अजय कुमार को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि कीमतों में वे रोक टोक जारी बढ़ोत्तरी से जनता अभूतपूर्व आर्थिक मार झेल रही है। गरीबी के दलदल में फंसते जा रहे हैं। वेरोजगारी के बढ जाने के ऊपर से आयी महँगाई की यह आफत जनता की तकलीफों को और बढ़ाने का ही काम कर रही है। पिछले वर्ष से पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में लगातार की जा रही है। सभी आवश्यक वस्तुओं के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। आटा, दाल, सब्जी, खाने पकाने के तेल, डालडा, मिर्च मसाले, दवा के दामों में वेतहासा वृद्धि हो रही है। मांग करते हुए कहा है कि केन्द्र सरकार पेट्रोलियम उत्पादों पर लगाये गये सारे सेंसेक्स, सर चार्ज वापस ले।
सार्वजनिक वितरण प्रणाली को मजबूत कर गेहूँ, चावल तेल आदि की अपूर्ति बहाल की जाये। बढती महँगाई पर रोक लगाने के लिए कारगर कदम उठाये जाये एवं जमाखोरी पर अंकुश लगाया जाये। सुनील सिंह, राजकुमार, भूपसिंह, इश्वरी प्रसाद, चन्द्रपाल, गोवर्धन, विकास, छेदालाल, ज्ञानसिंह गौतम, मयंक, रेवराज, मधुर, भावना मौजूद रहे।