कासगंज में किसानो के बच्चे बने जनपद टाँपर

in #kasganj2 years ago

18kas4.jpgइंटरमीडिएट में हर्ष यादव ने 90.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले का नाम किया रोशन
देश के सबसे बड़े शिक्षा बोर्ड यूपी बोर्ड का परीक्षा परिणाम शनिवार को घोषित कर दिया गया , प्रदेश में पह tvले और दूसरे स्थान पर बेटियों ने बाजी मारी तो वहीं बेटों ने भी अपनी असाधारण प्रतिभा का परिचय दे लोगों को चौंका दिया है।
कासगंज में दसवीं और बारहवीं में जिला टॉप कर गांव के बेटों ने अपनी असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, बेटों की इस असाधारण सफलता से परिजन गदगद हैं। दसवीं की परीक्षा में जिले में प्रथम आने वाला छात्र जतन कुमार जिला मुख्यालय से लगभग 5 किमी दूर गांव भिटौना का रहने वाला है, जतन के पिता सतेंद्र कुमार किसान हैं।जतन का कहना है कि वो अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और गुरुओं को देना चाहता है, उसके बुलंद हौंसले यहीं नहीं रुकने वाले , वो आगे चलकर यूपीएससी क्लीयर कर आईएएस बनना चाहता है।
वहीं इंटरमीडिएट में जनपद में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले हर्ष यादव इस समय राजस्थान के कोटा में रह कर तैयारी कर रहा है।हर्ष यादव के पिता राकेश यादव बताते हैं कि उसने अपनी मेहनत के अनुसार एक अच्छा मुकाम स्थान पाया है ।पहले से भी उम्मीद थी कि कुछ अच्छा ही करेगा उसकी बहन का सबसे ज्यादा श्रेय रहा है ।जिससे वह आगे बढ़ने के लिए आज कोटा में आईआईटी की तैयारी कर रहा है।18kas3.jpg