नहर में महिला के शव मिलने के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी पर अड़े ग्रामीण

in #karnal2 years ago (edited)

हरियाणा के करनाल के कुताना गांव का एक परिवार ग्रामीणों के साथ मुनक थाने के सामने धरना देकर बैठा है। पीड़ित परिवार पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है, लेकिन परिवार संतुष्ट नहीं है और पूरी रात मुनक थाने के बाहर धरना दिया

मुनक में छोटी नहर के पास मिला था महिला का शव
बता दें कि बीती 29 दिसंबर को कुताना गांव की महिला जिलों देवी का शव छोटी नहर के पास बरामद हुआ था। परिजनों ने खोराखेड़ी के व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया था। मृतक महिला की बेटी रजनी का आरोप है कि छोटी नहर के पास उसकी मां को मारने बाद नहर में फेंक दिया गया। रजनी का आरोप है कि पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया, लेकिन एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया और अगले दिन ही उसे छोड़ भी दिया गया। पुलिस मिलीभगत करके आरोपियों का ही साथ दे रही है।

आज भूख हड़ताल पर बैठेगा परिवार

पीड़ित परिवार बुधवार को सुबह 9 बजे आज भूख हड़ताल पर बैठेगा परिवार
पीड़ित परिवार बुधवार को सुबह 9 बजे धरने पर बैठ गया था। इस बीच पुलिस अधिकारी भी पीड़ित परिवार के बीच पहुंचे थे, लेकिन पीड़ित अपनी मांग पर अडिग है। रजनी ने बताया यदि पुलिस ने कोई ठोस एक्शन नहीं लिया तो आज से वे भूख हड़ताल पर बैठेंगे। जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिलता, तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

पुलिस कर रही मामले की जांच
मुनक थाना SHO मनीष कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। मृतक महिला के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज है। पर बैठ गया था। इस बीच पुलिस अधिकारी भी पीड़ित परिवार के बीच पहुंचे थे, लेकिन पीड़ित अपनी मांग पर अडिग है। रजनी ने बताया यदि पुलिस ने कोई ठोस एक्शन नहीं लिया तो आज से वे भूख हड़ताल पर बैठेंगे। जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिलता, तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मुनक थाना SHO मनीष कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। मृतक महिला के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज है

_1676481597.webp

Sort:  

Please like my post

Please like my post