दो व्यक्तियों को लगाई 70 हजार की चपत

in #karnal2 years ago

करनाल। दो लोगों से 70 हजार रुपये की धोखाधड़ी हुई है। एक व्यक्ति का क्रेडिट कार्ड बदलकर तीन युवकों ने 50 हजार रुपये निकाल लिए तो दूसरे के साथ एप के माध्यम से 20 हजार 140 रुपये की ठगी हुई।
छोटी मंगलपुर गांव निवासी अनुज कुमार ने सेक्टर 32-33 पुलिस को शिकायत दी कि रविवार शाम वह मनी व्यू एप पर अपनी किश्त जमा कर रहा था। एप के सही ढंग से कार्य न करने के कारण उसने कस्टमर केयर नंबर पर बात की तो उन्होंने अपने अधिकारी से बात करने के लिए कॉल ट्रांसफर कर दी। उन्होंने एनी डेस्क नामक एप डाउनलोड करने के लिए कहा और उनके खाते की जानकारी प्राप्त कर ली। तभी उनके दो खातों से तीन बार ट्रांजेक्शन में बीस हजार से अधिक रुपये कट गए। जांच अधिकारी संदीप का कहना है कि मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

दूसरा मामला घरौंडा क्षेत्र का है। इस कस्बे के वार्ड 14 निवासी राजेश कुमार के साथ क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 50 हजार रुपये की धोखाधड़ी कर ली। उसका कहना है कि रविवार को एचडीएफसी बैंक के एटीएम कक्ष में गया था। जहां तीन युवकों ने धोखे से उसका क्रेडिट कार्ड बदल लिया। बाद में युवकों ने उसके खाते से 50 हजार रुपये की राशि निकाल ली। उसके पास मैसेज आए तो इसका पता चला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Sort:  

https://wortheum.news/@mamtaji#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.