नियमो को ताक पर रख कोंग्रेसी कोसिलरो डिप्टी कमिशनर दफ्तर बाहर धरना

in #kapurthala2 years ago

नियमो को ताक पर रख कोंग्रेसी कोसिलरो डिप्टी कमिशनर दफ्तर बाहर धरना
पिछले दिनी कोंग्रेसी कौसिलरो दुवारा प्रशासनिक कम्पलेक्स भीतर डिप्टी कमिशनर जिला कपूरथला के खिलाफ उनके दफ्तर बाहर कानून की धज्जिया उड़ाते दिए धरने को लेकर कपूरथला में सियासत गरमा चुकी है !
कोंग्रेसी कौसिलरो दुवारा दिए धरने को लेकर पूर्व जज व आप हल्का इंचार्ज मैडम मंजू राणा ने कोंग्रेसी कोसिलारो
दुवारा दिए धरने को कांग्रेस पार्टी की नाकामियां करार देते कहा कांग्रेस सरकार दौरान एक वर्ष का समय नगर निगम बन ने के बावजूद भी कोई विकास कार्य कपूरथला क्षेत्र में नहीं करवाया ! सरकार दुवारा भेजे विकास फंडो का सिर्फ कागजो में दिखाया गया ! नगर निगम कपूरथला में कोंग्रेसी कौसिलरो दुवारा विकास करवाने के नाम पर 50 लाख रूपये का गवन देखने में सामने आया ! जिस की जानकारी सबंधित विभाग को भेजी जा चुकी है !
10 करोड़ रूपये कपूरथला के विकास के लिए आए थे लेकिन कोई भी विकास कार्य मुकमल पूरा नहीं किया गया ! शहर के हलात इतने बुरे हो चुके है कि विधायक राणा गुरजीत सिंह आज भी नगर निगम कपूरथला को अपने इशारो पर चला रहे है ! अपनी नाकामियां और घपले शुपाने के लिए डिप्टी कमिश्नर दफ्तर के बाहर मुदाबाद कर जनता को गुमराह कर रहे है ! नगर निगम कपूरथला में विकास कार्य के लिए आए करोडो रूपये की दुर वरतो और गवन की जाँच के लिए आप हल्का इंचार्ज मैडम मंजू राणा ने पंजाब सरकार भगवंत सिंह से उच्च स्तरीय जाँच करवाने की मांग उठाई !
दूसरी और शिरोमणि अकाली दल राष्ट्रीय यूथ उप प्रधान अवि राज पूत ने कोंग्रेसी कौसिलरो दुवारा दिए धरना पर सवालिया निशान खड़ा करते डिप्टी कमिशनर तथा पुलिस सुरक्षा अधिकारियो से सवाल पूछते कहा कि किस प्रकार डिप्टी कमिशनर की सुरक्षा को अ न देखा कर प्रशासनिक कॉम्प्लैक्स के बाहर धरना ना देकर डिप्टी कमिशनर दफ्तर दरवाजे के बाहर धरना दिया गया ! यह अपने आप में एक बड़ा सवाल है ! कांग्रेस पार्टी तथा उनके कौंसिलर जनता को गुमराह करके के लिए जनता धयान बदलना चाहते यह शोह हो सके की आप सरकार कपूरथला में विकास कार्य नहीं होने दे रही है ! जब कांग्रेस सरकार के दौरान समय -समय पर कपूरथला क्षेत्र की बिगड़ी दूर दशा को लेकर शिरोमणि अकाली दल धरने प्र्दशन करती रही है ! तब तो कोई कोई कौंसिलर या कोंग्रेसी नेता ने धरना क्यों नहीं दिया ! व्ही शिरोमणि अकाली दल राष्ट्रीय यूथ उप प्रधान अवि राज पूत ने पिछली कांग्रेस सरकार दौरान नगर कौंसिल कपूरथला को बिना कोई जरूरत के नगर निगम कपूरथला बना दिया जाने पर अपनी प्रति क्रिया देते कहा नगर निगम कपूरथला बनाया जिस की जरूरत भी नहीं थी उन्होंने पूर्व जज तथा आप हल्का इंचार्ज माजू राणा से अपील करते कहा नगर निगम को भंग किया आये ताकि जनता का पैसा असल विकास कार्य में लग सके !featured_1656171791.jpg

Sort:  

लाइक कमेंट करे फॉलो करे