• कपिल शर्मा कर रहे थे फ्लर्ट, परिणीति चोपड़ा ने दिया ऐसा जवाब कॉमेडियन ने बना लिया ‘दीदी’

kapil-sharma show.JPG

कपिल शर्मा अपने शो से एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। आने वाले हफ्ते में परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ का प्रमोशन करने आएंगी। कपिल के सेट पर परिणीति के साथ फिल्म के अन्य कलाकार हार्डी संधू और शरद केलकर भी फिल्म के प्रचार में शामिल होंगे। चैनल ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें कपिल, परिणीति के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं। तब वह याद दिलाती हैं कि उनके पैरेंट्स भी शो में आए हुए हैं।
परिणीति ने जवाब से बोलती की बंद

वीडियो की शुरुआत में हार्डी संधू के गाने ‘सिंड्रैला सिंड्रैला’ से होती है जो कि बैकग्राउंड में बजता है। परिणीति को देखते ही कपिल कहते हैं, ‘हमारे शो में स्वागत है बेबी।‘ इतना सुनते ही परिणीति कहती हैं, ‘आज मेरे मम्मी पापा आए हुए हैं।‘ यह देखकर कपिल के सुर बदल जाते हैं और वह पूछते हैं, ‘कहां दीदी कहां।‘ कपिल की बात पर सभी हंसने लगते हैं।
जमकर लगे ठहाके

आगे कपिल, शरद केलकर से पूछते हैं कि वो सीरियल में अच्छा काम करते हैं लेकिन फिल्म में वो सारे खराब काम करते हैं। शरद जवाब देते हैं, ‘असल में मैं दिल से बहुत अच्छा हूं तो कहीं ना कहीं उसे निकालना पड़ता है।‘ शरद की दमदार आवाज सुनकर कपिल कहते हैं, ‘कसम से ऐसा लग रहा है गुलाम अली साहब खा लिए हैं आपने, इतना बेस आवाज में।‘ कपिल के जोक पर एक बार फिर हंसी की महफिल गूंज उठती है।

कप्पू के घर में होगी मस्ती

वीडियो को सोनी चैनल के आधिकारिक पेज से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिका है, ‘इस वीकेंड रात साढ़े नौ बजे सोनी पर द कपिल शर्मा शो में कोड नेम: तिरंगा की पूरी टीम आई है कप्पू के घर। होगी ढेर सारी मस्ती और ठहाके, देखिएगा जरूर।‘
कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। परिणीति जोपड़ा रॉ एजेंट बनी हैं। फिल्म में हार्डी संधू, शरद केलकर, रजीत कपूर, देब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा और सब्यसाची चक्रवर्ती है। इसका निर्देशन ऋभु दासगुप्ता ने किया है। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।