नए चेहरों के साथ लौट रहा द कपिल शर्मा शो, फैन्स बोले- सुनील ग्रोवर आ रहे हैं?

in #kapilsharma2 years ago

Screenshot_2022-08-05-22-29-26-28_1c337646f29875672b5a61192b9010f9.jpg
kapil_sunil-sixteen_nine.jpg
The Kapil Sharma Show return: कपिल शर्मा और उनके शो की एक झलक दिखाते हुए टीम ने कैप्शन में लिखा, "भारतीय टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अपने नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है. द कपिल शर्मा शो में इस बार परिवार में नए सदस्य जुड़ेंगे." यानी इस सीजन नए कॉमेडियन्स भी शो का हिस्सा बनते नजर आ सकते हैं.
The Kapil Sharma Show latest news: टीवी का पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' के फैन्स के लिए गुडन्यूज है. शो नए सीजन और नए चेहरों के साथ वापसी करने वाला है. कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर वापसी करेंगे. एक बार फिर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा. कपिल शर्मा अपने पंचेज से ऑडियन्स को खूब गुदगुदाएंगे. कपिल की टीम ने ही सोशल मीडिया पर शो के वापसी आने के बारे में जानकारी दी है. साथ ही बताया है कि शो में इस बार नए चेहरे दिखाई देंगे.

कपिल की टीम ने की अनाउंसमेंट
कपिल शर्मा और उनके शो की एक झलक दिखाते हुए टीम ने कैप्शन में लिखा, "भारतीय टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अपने नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है. द कपिल शर्मा शो में इस बार परिवार में नए सदस्य जुड़ेंगे." यानी इस सीजन नए कॉमेडियन्स भी शो का हिस्सा बनते नजर आ सकते हैं. फैन्स ने जैसे ही यह अनाउंसमेंट देखी, कॉमेंट्स सेक्शन में सुनील ग्रोवर को वापस लाने की बात लिखी. फैन्स एक्साइटेड हो गए.

Sort:  

आप लोग मेरा प्रोफाइल खोल करके मेरा भी पोस्ट लाइक करें और फॉलो करें मैं आपका सारा खबर लाइक कर दिया हूं