कपिल के दोस्त 'चंदू चायवाले' की हुई चांदी, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

in #kapil2 years ago

कपिल शर्मा शो लोगों के बीच बहुत ही लोकप्रिय है। इस शो में न सिर्फ कपिल बल्कि अन्य मेम्बर्स भी अपने फैंस के चेहरों पर मुस्कान लाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। शो का हर किरदार फैंस के दिलों पर राज करता है, इन्हीं किरदारों में से एक किरदार है 'चंदू चाय वाले' का। कपिल शर्मा के शो में इस किरदार को निभा रहे हैं चंदन प्रभाकर। भले ही शो में वह कितनी भी बेइज्जती सहते हों, लेकिन इसी किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई है। लेकिन अब कपिल के बचपन के दोस्त और चंदू चायवाला उर्फ चंदन प्रभाकर की चांदी हो गई है, क्योंकि उनके हाथ ओटीटी का एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

चंदन प्रभाकर टीवी पर अपनी पहचान बना चुके हैं, लेकिन अब वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक चंदन प्रभाकर एड फिल्म मेकर लकी हंसराज की कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई शुरुआत करेंगे। हालांकि अब तक उनके आगामी प्रोजेक्ट का नाम डिसाइड नहीं हुआ है। चंदन प्रभाकर ने इस ट्वीट को खुद भी री-ट्वीट कर इस खबर को कंफर्म किया है। इस खबर को सुनने के बाद चंदन प्रभाकर के फैंस के चेहरे पर भी बड़ी सी खुशी आ गई है।

चंदन प्रभाकर के फैंस इस खबर को सुनने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपकी ग्रोथ देखकर मैं बहुत ही खुश हूं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'लकी हंसराज भाई और चंदन भाई आप दोनों को बहुत-बहुत मुबारकबाद'। अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह चंदू'। आपको बता दें कि चंदन प्रभाकर ने कॉमेडी में अपने करियर की शुरुआत 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3' से की थी और वह इसमें रनरअप भी बने थे। हालांकि कपिल शर्मा के शो में चंदू का किरदार मिलने से पहले उन्होंने एक लंबा संघर्ष भरा सफर रहा है।IMG_20220809_233853.jpg