UP: तिरंगे को फाड़कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, अब पहुंचे हवालात

in #kanpur2 years ago

कानपुर में पुलिस ने तीन ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव पर तिरंगे को फाड़कर पहले उसका वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. पुुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.आजादी के 75 साल पूरे होने पर देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों की छतों पर तिरंगा फहराने की अपील की है. इसका असर भी पूरे देश में देखा जा रहा है लेकिन कुछ लोग तिरंगे का अपमान करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं.IMG_20220815_204853.jpg

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस ने आज ऐसे तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है जिन्होंने तिरंगे को फाड़कर उसका वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

तिरंगे का अपमान करने वाले इन आरोपियों के नाम जय प्रकाश, संजय और राज बहादुर हैं. इन तीन लोगों ने तिरंगा फाड़कर पहले उसका वीडियो बनाया और फिर उसे ट्विटर पर डालकर वायरल कर दिया.तिरंगे के अपमान का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसकी जांच की और ट्विटर से इनकी आईडी के आईपी एड्रेस को निकलवाकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं इस मामले में एसीपी अशोक का कहना है की इन लोगों ने फटे तिरंगे का वीडियो ट्विटर पर डालकर उसका अपमान किया था इसलिए इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Sort:  

Please hamare news ko bhi like diya kro