देखें तेजतर्रार कप्तान का कारनामा महज 6 घंटे में खूनी को धर दबोचा

in #kanpurlast year (edited)

IMG_20230709_15421888.jpg

IMG-20230709-WA0040.jpg
कानपुर देहात तेज-तर्रार पुलिस कप्तान ने बुजुर्ग दंपति की हत्या के बाद घटना स्थल का निरीक्षण किया। और महज 6 घंटे के बाद बिना हेड क्वार्टर वापसी किये हत्या करने के बाद फरार हत्यारे चचेरे भाई को गिरफ्तार कराकर नजीर पेश की और यह संदेश दिया कि मेरे कार्यकाल में अपराधी पुलिस से ज्यादा देर लुका छुपी का खेल नही खेल सकता हैं।अपनी ईमानदार छवि व तेजतर्रार कार्यशैली के चलते जिले के कप्तान चर्चा का विषय बने हुए हैं।
बताते चलें कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चिरख़िरी गाँव में 70 वर्षीय चचेरे भाई मोहन लाल शर्मा पुत्र नाथूराम शर्मा ने भोर-पहर सुबह 70 वर्षीय राम प्रकाश शर्मा और पत्नी 68 वर्षीय मालती देवी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या करने के बाद शातिर फरार हो गया था। सूचना मिलते ही तेज-तर्रार पुलिस कप्तान बीबीजीटीएस मूर्ति ने बिना देरी किये हुए हेड क्वार्टर से 50 किलोमीटर की दूरी पर घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीँ हत्यारे की चुनौती स्वीकार करते हुए तेज गति से कप्तान ने एसओजी टीम सहित मंगलपुर पुलिस को तत्काल हत्यारे भाई को पकड़ने का आदेश ही नहीं दिया बल्कि बिना हेड क्वार्टर वापस आए वहीं से टीम कि मानिटरिंग करते हुए महज 6 घंटे में दंपति के हत्यारे को धर दबोचा और आम जनमानस में यह संदेश दिया कि हत्यारा कितना भी बड़ा शातिर हो कप्तान की नजरों से ज्यादा देर लुका छुपी नहीं खेल सकता है।
निश्चित तौर पर जनपद में तेजतर्रार छवि के कप्तान बीबीजीटीएस मूर्ति के आने के बाद जिले के अपराधियों के हौसले पस्त हैं। जिनकी भूरी-भूरी प्रशंसा जिले में हो रही है।

Sort:  

Call me 9415258100

Worthpowar badha ker ap like kerke jayade se jayade coin kama sakte hai

Ap call kero ap ko sb bata denge

Ya to ap apna number do

Nice