किसान की करंट लगने से मौत दो महीने पहले पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या

in #kanpurlast month

कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना क्षेत्र में एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से किसानों में आक्रोश है और इस मामले की जांच की मांग की जा रही है।

suicide.jpeg

imagecredit:Timesnow

ग्रामीणों का कहना है कि दो माह पूर्व पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली थी। अब मासूम बच्चों का भविष्य खराब हो जाएगा। बताते चलें कि भोगनीपुर के गोपालपुर में पंखे का तार लगाते समय किसान राधेश्याम (35) करंट की चपेट में आ गया। पड़ोसी उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं घटना की जानकारी होते ही गांव में सन्नाटा पसरा गया। ग्राम प्रधान दीपेंद्र सिंह, पड़ोसी संदीप व गांव वालों का कहना था कि 11 अप्रैल को डींघ गांव के पास राधेश्याम की पत्नी पूनम ने सात माह के बेटे बाबू को रेल पटरी के किनारे लेटाकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से बेटे बाबू और तीन साल की बेटी अंशिका का लालन-पालन राधेश्याम ही कर रहा था।

अब राधेश्याम की मौत के बाद बच्चों के लालन-पालन की जिम्मेदारी घर में अकेली बची दादी विमला पर आ गई है। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि जिला अस्पताल से सूचना मिली थी। पुलिस टीम को भेजा गया है। मौके पर पहुंचे परिजनों से बातचीत कर नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है