अजब सिंह का गजब कारनामा, वर्दी की परवाह छोड़ रिश्वत लेने पहुंच गए ताज नगरी

in #kannoj2 years ago

कन्नौज: आप ने पुलिसकर्मियों के रिश्वत लेने के कई मामले देखे व सुने होंगे, लेकिन अब हम आपको कन्नौज से एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिससे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. कैसे चौकी इंचार्ज के रिश्वत लेने अपने जनपद को छोड़ ताज नगरी आगरा पहुंच गए. चौकाने वाली बात तो यह है कि रिश्वत लेने की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर इस मामले में जांच शुरू कर दी है.
कन्नौज के छिबरामऊ का मामला
दरअसल, पूरा मामला कन्नौज जनपद के छिबरामऊ थाने से जुड़ा है. यहां थाने में तैनात मंडी चौकी इंचार्ज अजब सिंह के ऊपर 15 हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगा है. आपको बता दें कि इस मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो को लेकर लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मामले के निपटान के लिए जा रही थी रिश्वत
आपको बता दें कि छिबरामऊ थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने ससुराल के खिलाफ एक शिकायती पत्र दिया था. इसमें महिला ने ससुराल वालों पर मारपीट का आरोप लगाया गया था. मंडी चौकी इंचार्ज अजब सिंह इस मामले को लेकर विवेचना कर रहे थे. आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने दूसरे पक्ष से 25 हजार रुपये मामले में निपटारा कराने को लेकर मांगा था. बाकायदा वह रकम लेने भी आया. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद है.

कार्रवाई के लिए पीड़ित पक्ष ने लगाई एसपी से गुहार
बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज अजब सिंह आगरा जनपद में पीड़ित के घर पहुंच कर 15 हजार रिश्वत लेते हैं. फिलहाल, पीड़ित पक्ष चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है. बता दें कि आज पीड़ित पक्ष पुलिस अधीक्षक कन्नौज के दफ्तर में पहुंचा. उन्होंने इस मामले की जानकारी एसपी को दी. इस मामले में एसपी ने जांच कराकर उचित कार्रवाई करने की बात कही है.