चोरों ने साढ़े छह लाख रुपये के नकदी जेवर किए पार

in #kannauj2 years ago

Screenshot_20220512-070529_Chrome.jpg

कन्नौज तिर्वा। पचोर गांव में रात छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने अलमारी व बक्से में रखे करीब छह लाख के जेवर व 50 हजार रुपये चोरी कर लिए। वारदात के वक्त घर वाले सोते रहे। सुबह मामले की जानकारी होने पर खोजबीन की गई तो खेतों में खाली बक्से व कपड़े पड़े मिले। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाली क्षेत्र के पचोर गांव निवासी उर्मिला सिंह ने बताया कि पति सुशील सिंह नासिक में एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। गांव में वे बच्चों के साथ रहती हैं। बुधवार की रात वे बच्चों के साथ कमरे के बाहर बरामदे में सो गईं थीं। रात को किसी समय कुछ चोर छत पर चढ़कर जीने से नीचे कमरे में उतर आए। कमरे में लगा ताला तोड़ कर अंदर चले गए।

कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर उसमे रखा सोने का एक हार, सोने के चार कंगन, चेन, सोने की दो जोड़ी झुमकी, सोने की छह अंगूठी, चार जोड़ी चांदी की पायल, एक जोड़ी फुलपेटी चांदी की व 50 हजार रुपये साथ ले गए। सुबह उसने कमरा खोला तो सामान इधन-उधर बिखरा पड़ा था। अलमारी भी खुली थी। जब लोगों ने आसपास खोजबीन की तो झाड़ियों में खाली बक्सा व अन्य सामान बिखरा पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की है। पीड़िता ने बताया कि करीब छह लाख रुपये के जेवरात व 50 हजार रुपये की चोरी हुई है। कोतवाल रामअवतार ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।