, फिर होटल में किया दुष्कर्म, धर्मांतरण कर निकाह न करने पर हत्या करने की दी धमकी

in #kannauj2 years ago

कन्नौज जिले में धर्म और नाम बदल कर युवक ने बीएससी की छात्रा से दोस्ती कर ली। इसके बाद रेलवे में नौकरी लगवाने का लालच देकर शहर के होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाया। इसके बाद आरोपी और परिवार के लोगों ने धर्म परिवर्तन कर निकाह न करने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी।

छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने युवक समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। सदर कोतवाली के क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली बीएससी की छात्रा ने नाहर घाटी मियां गंज निवासी आरिफ उर्फ तनवीर मिर्जा, उसके चचेरे भाई नूरआलम, भाई शहनाज, भाभी बेबी के खिलाफ रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई।

बताया कि आरिफ उर्फ तनवीर ने अमित बनकर उससे छह माह पहले दोस्ती कर ली। इसके बाद वह फोन पर बात करने लगा। तीन माह पहले रेलवे में नौकरी लगवाने का लालच देकर उसे गोल कुंआ तिर्वा-कन्नौज रोड पर ओवर ब्रिज के पास एक होटल में बुला लिया। वहां एक कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया।
इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी और उसके परिवार के लोगों ने घर आकर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बनाया है। कोतवाली प्रभारी आलोक कुमार दुबे ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू कार्यकर्ता कर चुके आरिफ की पिटाई
आरोपी आरिफ नाम बदलकर छात्राओं को फंसाकर दुष्कर्म का शिकार बनाता था। दो माह पहले एक छात्रा से छेड़खानी करते समय हिंदू कार्यकर्ताओं ने विनोद दीक्षित अस्पताल के पास आरिफ को पकड़ कर पिटाई की थी। पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उसे छोड़ दिया था। हिंदू छात्राओं को फंसाने के लिए वह बाइक में भगवा झंडा भी लगाकर पीछा करता था।Screenshot_20221003-222239_Chrome.jpg

Sort:  

https://wortheum.news/@balraj
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.🙏🏻🙏🏻

सर मेने आपकी खबरे लाइक कर दी जी

Please like and follow