साथियों के साथ हिस्ट्रीशीटर ने गोली मारकर की किसान की हत्या

in #kannauj2 years ago

कन्नौज। रंजिश में हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ गांव के बाहर मक्का की रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद ग्रामीणों ने गोली मारकर भाग रहे हिस्ट्रीशीटर समेत तीन लोगों को पकड़ लिया। इसके बाद पिटाई कर घायल कर दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सदर कोतवाली के गांव बलारपुर निवासी किसान चंद्रकिशोर उर्फ पप्पू कटियार (45) रात साढ़े आठ बजे गांव के बाहर सड़क पर सूखने के लिए पड़ी मक्का की रखवाली कर रहे थे। इस दौरान रंजिश के चलते ठठिया थाना के गांव बेहटा निवासी हिस्ट्रीशीटर वाहिद उर्फ बड़कू, भूड़पुर्वा निवासी बीडीसी पप्पू पाल और ज्ञानेंद्र बाइक से मौके पर पहुंच गए। तीनों ने चंद्रकिशोर से गालीगलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर वाहिद ने चंद्रकिशोर को गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनते ही आसपास मौजूद किसानों ने हत्यारोपियों को खदेड़ लिया। यह देख आरोपी बाइक छोड़कर भाग निकले। ग्रामीणों ने दौड़ाकर हिस्ट्रीशीटर वाहिद को दबोच कर पिटाई कScreenshot_20220515-080322_Chrome.jpgर दी। सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी आलोक कुमार दुबे ने गोली से घायल चंद्रकिशोर और हिस्ट्रीशीटर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
चिकित्सकों ने गंभीर हालत में चंद्रकिशोर को कानपुर रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान मौत हो गई। चंद्रकिशोर की मौत से पत्नी राखी कटियार और परिवार के लोगों का रो-रोकर हाल बेहाल हैं। वहीं, भाई रामकिशोर ने वाहिद, पप्पू पाल और ज्ञानेंद्र के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुत्र पुष्पेंद्र ने बताया कि आरोपी पिता से चुनावी रंजिश मानते थे। कोतवाली प्रभारी आलोक कुमार दुबे ने बताया कि हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है

हिस्ट्रीशीटर की ठठिया क्षेत्र में है दहशत
हत्यारोपी हिस्ट्रीशीटर वाहिद की ठठिया क्षेत्र में दहशत है। उस पर हत्या, लूटपाट और जानलेवा हमले के थाने में 24 मामलें दर्ज हैं। कई दिनों से पुलिस उसकी तलाश में थी। हिस्ट्रीशीटर के आतंक से उसके खिलाफ कोई भी गवाही भी देने को तैयार नहीं होता।