तीन बाइक सवारों ने किसान को मारी गोली, मौत

in #kannauj2 years ago

यूपी के Screenshot_20221020-200147_Samsung Internet.jpgकन्नौज घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक शख्स को ग्रामीणों ने दबोचा, किया पुलिस के हवालेसूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक, घटना की ली जानकारीपकड़े गए आरोपी से पुलिस टीम कर रही पूछताछ

कन्नौज, सदर कोतवाली क्षेत्र के मानपुर-ठठिया रोड पर कुटिया चौराहा के पास सड़क पर सूख रही मक्का को भर रहे किसान को कुछ लोगों ने गोली मार दी। परिजनों ने आनन-फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कानपुर जाते समय घायल ने दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पकड़ लिया। जबकि दो साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। आरोपी की पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र के बलारपुर गांव निवासी 45 वर्षीयचंद्र किशोर उर्फ पप्पू कटियार पुत्र रामकार ने मानपुर-ठठिया रोड स्थित कुटिया चौराहा के पास सड़क पर मक्का सुखाने के लिए फैलाई थी। बुधवार की देर रात वह मक्का को बोरों में भरकर घर ले जाने की तैयारी कर रहा था. आरोप है कि काम करने के दौरान बेहटा गांव निवासी वाहिद अली, भूड़पुरवा गांव निवासी लल्लन उर्फ पप्पू ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर गोली मार दी। गोली गर्दन में लगने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। परिजनों के मुताबिक कानपुर जाते समय रास्ते में चंद किशोर ने दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देकर भाग रहे वाहिद अली को ग्रामीणों ने दबोच लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी, जबकि दो अन्य साथी मौके से भागने में सफल रहे। घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पिटाई करने के बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे की हालत में था। मृतक के भाई नरेंद्र कटियार ने बताया कि गोली भाई के गर्दन में लगी थी, उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया गया, कानपुर जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। कोतवाली पुलिस पकड़े गए शख्स से पूछताछ करने में जुटी है, वही फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।