लेखिका से रेप का आरोप, दाऊद गैंग ने दी चुप रहने की धमकी

in #juhu2 years ago

Marital-Rape.jpg
मुंबई में एक 75 साल के कारोबारी ने एक लेखिका के साथ 5 स्टार होटल में रेप किया. मामले की शिकायत करने के खिलाफ उस आदमी ने कई बार महिला को दाऊद इब्राहिम गैंग के आदमियों से धमकी दिलवाई
मुंबई से एक बहुत ही घिनौनी घटना सामने आई है. खबर के मुताबिक मुंबई के एक पांच सितारा होटल में एक लेखिका से रेप किया गया है. रेप करने वाला 75 साल का कारोबारी है. पीड़ित महिला सिर्फ 35 साल की हैं. महिला को शिकायत न करने के लिए धमकाया भी गया था. यह धमकी दाऊद इब्राहिम गैंग्स का नाम लेकर दी गई है. हैरतअंगेज बात यह है कि उस 75 वर्षीय कारोबारी ने महिला से 2 करोड़ रुपये भी कर्ज ले रखा है. महिला की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है.

शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी
रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के जुहू इलाके में स्थित एक 5 स्टार होटल में महिला के साथ रेप किया गया. इसके बाद महिला को धमकाया गया कि अगर उसने शिकायत की तो उसे जान से मार दिया जाएगा. लेकिन महिला ने हार नहीं मानी और उन्होंने मुंबई के अंबोली थाने में कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी पर मामला दर्ज किया है. मामले में आगे जांच की जा रही है. मुंबई पुलिस ने इसकी जांच का जिम्मा अंबोली पुलिस से एमआईडीसी पुलिस को दिया है. एमआईडीसी पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है.

महिला से 2 करोड़ भी लिया था
खबर के मुताबिक लेखिका यानी रेप पीड़िता से उस कारोबारी शख्स ने 2 करोड़ रुपये का कर्ज भी लिया था. लेकिन वह कारोबारी महिला पर अत्याचार करता रहा. जब महिला ने इन अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठानी चाही तो कारोबारी ने दाऊद इब्राहिम से जुड़े लोगों से उसे धमकी दिलवाई. महिला को धमकी दी गई कि अगर उसने शिकायत की तो उसे जान से मार दिया जाएगा. धमकी देने वाले ने खुद को दाऊद इब्राहिम गैंग्स का बताया था.