सर्टिफिकेट पाकर खिले स्टूडेंट्स के चेहरे।

in #jodhpur2 years ago

IMG-20220904-WA0025.jpg
सर्टिफिकेट पाकर खिले स्टूडेंट्स के चेहरे।

जोधपुर।शहर में विनोद ग्रुप ऑफ कंपनीज द्वारा संचालित सिद्धार्थ सोशल सर्विसेज के डायरेक्टर विनोद सिंघवी ने बताया कि संस्थान में कोर्सेज करने वाले स्टूडेंट्स को सर्टिफिकेट देने के लिए एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमे 200 से अधिक स्टूडेंट्स को विभिन्न कोर्सेज के सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।
गजेंद्र सेन ने कहा की संस्थान द्वारा नाममात्र के रजिस्ट्रेशन के शुल्क पर कंप्यूटर कोर्स, टेली, स्पोकन इंग्लिश, पर्सनेलिटी डेवलपमेंट इत्यादि रोजगारोन्मुखी कोर्सेज करवाए जाते हैं।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि RAS अधिकारी सुरभि चौहान ने स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए एक लक्ष्य निर्धारित करने को कहा, वही विद्यार्थियो द्वारा प्रतियोगी एग्जाम्स से संबंधित पूछे गए प्रश्नों जवाब दिया और रूबरू हुई,
वही कार्यक्रम के मुख्य वक्ता लेखक व विश्लेषक डॉ अजय त्रिवेदी ने स्टूडेंट्स को मोटिवेट किया और टेक्निकल और प्राइवेट जॉब से रिलेटेड टिप्स दिए। संस्थान के डायरेक्टर विनोद सिंघवी ने विद्यार्थियो को निरंतर प्रयास करते रहने के टिप्स दिए एवं कार्यक्रम में पधारे सभी अतिथियों एवम स्टूडेंट्स का आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम का संचालन भूपेंद्र डांगी ने किया, कार्यक्रम में संस्थान संचालक गजेंद्र सेन, मोनिशा, हिमांशी, ललित परिहार, सुनील मेघवाल, ओंकारसिंह, अक्षय गहलोत, मालाराम मेघवाल इत्यादि मौजूद रहे।

Sort:  

Aapki post ko like kiya hai aap bhi like Karo

सर मैंने आपके द्वारा लगाई गई 2 दिन तक की सभी खबरें लाइक कर दी हैं आप भी मेरी आईडी खोल कर सभी खबरों को लाइक कर सहयोग करें जी