जिला कलेक्टर ने शहरी सड़कों के निर्माण और मरम्मत के लिए ली समीक्षा बैठक,

in #jodhpur2 years ago

जिला कलेक्टर ने शहरी सड़कों के निर्माण और मरम्मत के लिए ली समीक्षा बैठक,IMG-20220902-WA0001.jpg
सड़को की मरम्मत एवं निर्माण कार्य के लिए युद्ध स्तर पर जुटा है प्रशासन
जोधपुर, 2 सितंबर/जिला कलेक्टर से श्री हिमांशु गुप्ता ने शुक्रवार को शहर की सड़कों की मरम्मत एवं निर्माण कार्य के संबंध में संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली।
बैठक में जोधपुर विकास प्राधिकरण, नगर निगम एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता, अधिशासी अभियंता तथा सहायक अभियंता उपस्थित रहे।
मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के आदेशों की अनुपालना जिला कलक्टर के निर्देशानुसार संबंधित विभागों द्वारा शहर की सड़कों की मरम्मत एवं निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है।
इस संबंध में डीएलबी (डिफेक्टिव लायबिलिटी पीरियड) के अंतर्गत आने वाली सभी सड़कों कि मेंटेनेंस का कार्य ठेकेदारों के माध्यम से आरंभ हो चुका है।ं इसी प्रकार अतिवृष्टि से क्षतिग्रस्त हुई सड़कों के स्थाई समाधान के लिए इंटरलॉकिंग ब्लॉक के द्वारा सड़कों की मरम्मत का कार्य भी किया जा रहा है। विभिन्न सड़कों की मरम्मत बीटी पैचिंग के माध्यम से हो रही है।
अब तक चौपासनी रोड़, ओलम्पिक रोड, पाल रोड, कायलाना रोड आदि विभिन्न सड़कों के मरम्मत का कार्य प्रगति पर है।
संबंधित अधिकारी नियत समय पर और गुणवत्तापूर्ण सड़के बनाये
बैठक में जिला कलेक्टर ने दोहराया कि सभी अधिकारियों सड़कों के निर्माण एवं मरम्मत कार्य को नियत समय तथा पूर्ण गुणवत्ता के साथ करें, इस संबंध में किसी भी प्रकार की कोताही या गुणवत्ता के साथ समझौता बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।