पुलिस की गाड़ी से दुर्धटना का मामला : अब पुलिस करेगी चालान पेश

in #jodhpur2 years ago

Screenshot_2022-06-10-18-41-43-38_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg
पुलिस की गाड़ी से दुर्धटना का मामला : अब पुलिस करेगी चालान पेश
जोधपुर। शहर के माता का थान क्षेत्र में चार महिने पहले पुलिस की गाड़ी से हुई दुर्घटना के मामले में अब बालक स्वस्थ है। पुलिस अब मामले में जल्द ही चालान पेश करेगी। इसकी जांच पूरी कर ली गई है। चार महिने पहले माता का थान इलाके में घर से नोटबुक लेने निकले बच्चे को पुलिस की एस्कॉर्ट जीप ने टक्कर मार दी थी। बच्चे की जान तो बच गई लेकिन वह 4 महीने बेड पर रहा। मां 2 साल पहले गुजर चुकी थी। पिता को कैंसर है। तीन बहनें हैं। बताया जाता है कि बच्चे का एक हाथ व लेफ्ट लंग्स खराब हो चुका है। जिस जीप से टक्कर मारी गई उसका इंश्योरेंस भी नहीं था।
टैक्सी ड्राइवर घेवरराम का बेटा राधेश्याम मौत से जंग लडक़र जीत तो गया। पुलिसकर्मी की लापरवाही से बच्चे का ऐसा हाल हुआ। एफआईआर दर्ज होने के बाद जांच की गई। बालक स्वस्थ हो गया है, अब पुलिस इसमें शीघ्र चालान भी पेश करेगी।
सीसीटीवी में कैद हुई वह घटना माता का थान इलाके में पुलिस की तेज रफ्तार गाड़ी ने 19 जनवरी को 12 साल के मासूम राधेश्याम को टक्कर मार दी थी। पुलिस की जिस पायलट जीप ने राधेश्याम को टक्कर मारी उस गाड़ी का इंश्योरेंस तक नहीं था। उस दिन पुलिस की पायलट गाड़ी ने एम्युनेशन का पहला फेरा कर लिया था। दूसरा फेरा करने जा रही थी। तभी माता के थान स्थित बाजार के पास सडक़ से उतर कर बच्चे को रौंदती हुई निकली गई। गाड़ी बजरंग चला रहा था। बच्चे का इतनी तेज टक्कर मारी कि बच्चा राधेश्याम उछल कर 15 से 20 फीट दूर जाकर गिरा था।
पिता चलाते है टैक्सी:
राधेश्याम के पिता घेवरराम टैक्सी चलाते हैं। घर खर्च मुश्किल से चलता है। राधेश्याम के एक्सीडेंट के बाद से वे 19 जनवरी से ही अस्पताल में बेटे के साथ थे। बेटे को अब घर लाया नहीं गया। घेवरराम का कहना है कि बिन मां के बच्चे को मां की तरह संभाला है।
बता दें कि गत 19 जनवरी को पुलिस की गाड़ी सेना अधिकारी को एस्कॉट कर वापस पुलिस लाइन लौट रही थी। राधेश्याम नोट बुक लेने गया था। दुकान के बाहर उसने साइकिल का लॉक खोला और नोट बुक को पीछे कैरियर पर लगा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही पुलिस की गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी।

Sort:  

Good