दो भाईयों से मारपीट कर बाइक को लूटा, दो बदमाश बापर्दा गिरफ्तार

in #jodhpur2 years ago

दो भाईयों से मारपीट कर बाइक को लूटा, दो बदमाश बापर्दा गिरफ्तारScreenshot_2022-05-29-18-24-58-19_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg
जोधपुर। शहर के रातानाडा गणेश मंदिर रोड पर बाइक सवार दो भाईयों को तीन अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर बाइक को लूट कर ले गए। पीडि़त ने इस बारे में रातानाडा थाने में बाइक लूट की रिपोर्ट दी। पुलिस ने घटना में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया। उन्हें बापर्दा रखा गया है। शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बाइक की बरामदगी शेष है।
थानाधिकारी भारत रावत ने बताया कि देचू के चांदसमा के रहने वाले दो भाई यशपाल और रामनरेश बुधवार को बाइक से सांगरिया जा रहे थे। तब गणेश मंदिर रोड पर तीन बदमाशों ने उनका रास्ता रोका और मारपीट कर बाइक को लूट कर ले गए। पीडि़त यशपाल की तरफ से गुरूवार को रातानाडा थाने में मामला दर्ज करवाया गया। थानाधिकारी रावत ने बताया कि घटना में आज दो आरोपी रातानाडा हरिजन बस्ती के रहने वाले हड़मान उर्फ अनीष एवं नरेश जावा को पकड़ा गया। इन्हें बापर्दा रखा गया है। इनके तीसरे साथी की तलाश की जा रही है। वारदात मेंं प्रयुक्त बाइक और लूटी गई बाइक को बरामद किया जाना है।

Sort:  

Good coverage

super