अधिवक्ताआनन्द पुरोहित जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर में 123 यूनिट ब्लड डोनेड

in #jodhpur2 years ago

वरिष्ठ अधिवक्ता एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनन्द पुरोहितScreenshot_2022-05-29-19-04-15-60_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7.jpg के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर में 123 यूनिट ब्लड डोनेड

जोधपुर. युवाओं के आदर्श एवं 36 क़ौम के जनप्रिय वरिष्ठ अधिवक्ता एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री आनन्द पुरोहित के 65वें जन्मदिवस के उपलक्ष में मेडिकल चौराहा स्थित रोटरी भवन में थेलेशिमिया पीड़ित बच्चो के लिए विशेष रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें शहर के समाजसेवियों, भामाशाहों, युवाओं, महिलाओं सहित पत्रकार बन्धुओ ने 123 यूनिट रक्तदान कर रक्त कोष को डोनेट किया।

अधिवक्ता व वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनन्द जी पुरोहित के जन्मदिवस के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम में कई शहर की जानीमानी हस्तियों सहित शिक्षाविद, समाजसेवियों, जनप्रतिनिधियों, भामाशाहों सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने शिरकत कर जन्मदिवस की बधाइयां दी।

कार्यक्रम का संचालन टाइम्स ऑफ ब्लू सिटी के प्रधान संपादक अश्वनी व्यास एवं पत्रकार रमेश सारस्वत ने की रक्तदाताओं के हौसला अफजाई के लिए प्रशस्ति पत्र एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

आनद पुरोहित ने अपने जन्मदिवस पर आयोजित हुए रक्तदान शिविर में उमड़े रक्तदाताओं सहित बधाइयां देने पधारे 36 कौमों के महानुभावों एवं आम-ओ-ख़ास को कार्यक्रम समापन के दौरान श्री पुरोहित ने उनका आभार प्रकट किया।