ताला ठीक करने के बहाने चार लाख के जेवर 1.75 लाख उड़ाए

in #jodhpur2 years ago

ताला ठीक करने के बहाने चार लाख के जेवर 1.75 लाख उड़ाएScreenshot_2022-05-28-13-56-00-43_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg
अब देवनगर हलके में हुई घटना, दो सरदारों ने फिर की कारस्तानी
जोधपुर। शहर के बलदेवनगर गली नंबर 11 में दो सरदार ताला ठीक करने के बहाने एक घर की अलमारी से चार लाख के जेवर और 1.75 लाख की नगदी साफ कर गए। पीडि़त ने इस बारे में देवनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। इससे पहले तकरीबन सवा माह पहले भी प्रतापनगर में ऐसी ही घटना हुई थी जोकि आज तक नहंी खुल पाई। पुलिस अब बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी कैमरें खंगाल रही है।
देवनगर थाने के एसआई मनोज कुमार ने बताया कि बलदेवनगर गली नंबर 11 स्थित वीरदुर्गादास कॉलोनी निवासी अनवर खां पुत्र रशीद खां की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि 14 जुलाई को उसकी माताजी घर के बाहर बैठी थी। तब गली में दो सरदार आए और ताला ठीक करने औ चाबी बनाते थे। इस पर अनवर खां की माता ने उन्हें घर के दो ताले ठीक करवाए। बाद में सरदार पड़ौसियों के यहां पर भी ताला ठीक कराने गए। इसके बाद अनवर की माताजी ने घर की अलमारी की समस्या बताई तो उन्होंने ताला ठीक करने के साथ महिलाओं को बातों में उलझाने के साथ वहां अलमारी में रखे सात तोला सोने के आभूषण, दो चेनें, अंगुठियां आदि और चांदी के 25 तोला जेवर के साथ नगद 1.75 लाख रूपयों पर हाथ साफ कर डाला। सरदारों के जाने के बाद घटना का पता लगने पर घर में उहापोह की स्थिति बन गई। घटना के संबंध में रविवार को पीडि़त देवनगर थाने में रिपोर्ट दी। बता दें कि इससे पहले तकरीबन सवा माह पहले प्रतापनगर में एक घर में दो सरदार युवक ों ने ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था। जिसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया। एसआई मनोज कुमार ने बताया कि घटना को लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरों के साथ लोगों से हुलिया आदि पता लगाया जा रहा है।

Sort:  

Please like