जोधपुर मे कार से कॉन्स्टेबल को घसीटने का मामला

in #jodhpur2 years ago

कार से कॉन्स्टेबल को घसीटने का नया VIDEO,ड्राइवर ने कहा-आज तुझे पटककर ही मानूंगा,उसकी पत्नी बोली-रोज चालान काटते थे

जोधपुर में सीट बेल्ट के लिए टोकने वाले ट्रैफिक कॉन्टसेबल को कार से घसीटने का एक नया वीडियो सामने आया है (वीडियो देखने के लिए ऊपर तस्वीर पर टैप करें)। वहीं 700 मीटर तक कार के बोनट पर कॉन्स्टेबल को घसीटने वाली दंपती को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है । ड्राइवर ने कॉन्स्टेबल को टक्कर मारकर धमकी दी थी कि आज तो तुझे पटककर ही मानूंगा । वहीं कार में बैठी ड्राइवर की पत्नी ने पुलिस से कहा कि ये आए दिन चालान काटते रहते हैं , हम क्या करें ?
कॉन्स्टेबल बार - बार कार रोकने का इशारा करता रहा , लेकिन दंपती नहीं माने । काफी दूर ले जाने के बाद ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाए , इसकी वजह से कॉन्स्टेबल नीचे गिर गया । पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया । सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया , जहां से 15 दिन के लिए ज्युडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया ।

यह है मामला

मामला जोधपुर शहर के देव नगर थाने के हाउसिंग बोर्ड के पास सेंट्रल एकेडमी स्कूल है । यहां ट्रैफिक पॉइंट पर कॉन्स्टेबल गोपाल विश्नोई और हैड कॉन्स्टेबल हरेंद्र के साथ तैनात था । शाम करीब 5 बजे ड्राइवर गजेंद्र सालेचा ( 57 ) और उनकी पत्नी संतोष देवी कार लेकर स्कूल की तरफ आ रहे थे । संतोष ने सीट बेल्ट नहीं पहना था । हैड कॉन्स्टेबल हरेंद्र कार रोककर दंपती से बात करने गए थे । जैसे ही हरेंद्र ने सीट बेल्ट के लिए टोक और चालान की बात कही तो गजेंद्र ने गाड़ी दौड़ा कर कार के आगे खड़े गोपाल पर कार चढ़ा दी । टक्कर से कॉन्स्टेबल उछलकर कार की बोनट पर आ गया । गोपाल बोनट को पकड़कर लटका रहा । बार - बार कार रोकने का इशारा भी किया , लेकिन दंपती नहीं माने । 1 किमी आगे एक युवक ने कार के आगे बाइक लगा दी , जिसकी वजह से गजेंद्र ने अचानक ब्रेक लगा दिए ।

दंपती बोले : चालान काटने से परेशान थे ,कॉन्स्टेबल का आरोप : धमकाया

आरोपी गजेंद्र सालेचा शास्त्री नगर के पावर हाउस रोड पर रहता है । स्टेशनरी और प्रिंटिंग का काम है । कॉन्स्टेबल ने बताया कि गजेंद्र को कार रोकने का कहा तो उसने नहीं छोड़ने की धमकी दी और कार दौड़ाता रहा । पुलिस ने दंपती के खिलाफ राजकीय कार्य में बाधा , राजकीय अधिकारी - कर्मचारी को धमकाने , उसे चोट पहुंचाने व हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किए ।

कार से उतरने को तैयार नहीं था गजेंद्र

देवनगर थानाधिकारी जय किशन भी मौके पर पहुंचे , लेकिन फिर भी गजेंद्र कार से उतरने के लिए तैयार नहीं था । मौके पर भीड़ जुटी तो दंपती नीचे उतरे । दोनों को थाने ले जाया गया । सीसीटीवी खंगाले तो पूरा घटनाक्रम सामने आया । उन्होंने बताया कि थाने लाने के बाद भी दोनों को कोई अफसोस नहीं था । जब पत्नी संतोष से पूछा कि आपने अपने पति को रोकने या समझाने की कोशिश नहीं की ? इस पर संतोष देवी ने कहा कि आए दिन चालान कटते रहते हैं , हम क्या करें । वहीं गजेंद्र धमकाता रहा कि आज तुझे पटककर ही मानूंगा ।

Sort:  

Nice kavrej

Ok

Super

Ok

👍

Good