तख्तियां हाथ में लिए सी एम अशोक गहलोत को दिया ज्ञापन

in #jodhpur2 years ago

सरगरा समाज की ओर से महाबली सेना ने सर्किट हाउस स्थित जनसुनवाई में न्याय के लिए माननीय सीएम साहब, समाज का काम नहीं तो वोट नहीं हाथों में तख्तियां लिए विरोध दर्ज करवा ज्ञापन सौंपा।

महाबली सेना के प्रमुख विष्णु सरगरा सीएम से रूबरू होकर कहां, आजादी के बाद इतिहास में पहली बार सरगरा समाज के साथ इतना जुल्म, अन्याय और अत्याचार आपके सानिध्य में आपकी सरकार मे हो रहा है। समाज छात्रावास के लिए सौं से अधिक ज्ञापन, आपके स्वयं के स्मरण पत्र, जेडीए द्वारा दो बार ले आउट नगरीय विकास विभाग को भेजने के उपरांत विभाग आपकी और समाज की एक ना सुन रहा जिससे मौलिक अधिकार शिक्षा के अंतर्गत छात्रावास की सक्षम स्विकृति जारी नहीं हो रही‌। मोडावास जल था या जहर प्रकरण एफएसएल रिपोर्ट के अटकने से अनसुलझा है। कानूनी दस्तावेज में सरगरा की जगह सरगडा कर सरकारी योजनाओं एवं मौलिक अधिकार शिक्षा से वंचित किया जा रहा है। मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में समाज बंधु के शव को बदल दिया गया, प्रशासन अपनी लापरवाही को छुपाने के अंदर मामले को दुर्घटना में तब्दील करने का प्रयास कर रहा है। नारलाई गंवरा हत्या एवं दुष्कर्म मामले में तो घोर उदासीनता के चलते वर्षो से न्याय नहीं मिला है।

ज्ञापन सौंपने में महाबली सेना के सुरेंद्र सरगरा, मदनलाल राठौड़, प्रदीप काग, नरसिंग सरगरा, जगदीश सरगरा एवं सरगरा समाज बंधु मौजूद रहे।IMG-20220831-WA0019.jpgIMG-20220831-WA0018.jpg

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.🙏🏻🙏🏻

सर मैंने आपकी खबरों को लाइक कर दिया आप भी मेरी आईडी खोल कर सभी खबरों को लाइक कर दीजिए जी