जोधपुर में किया गया शिविर का आयोजन

in #jodhpur2 years ago

IMG-20220605-WA0224.jpgजोधपुर:- आर्य समाज फोर्ट के शिविर सयोजक जितेंद्र सिंह ने बताया कि आर्य वीर दल जोधपुर के द्वारा आर्य समाज फोर्ट माहावीर शकहा उम्मेद चौक जोधपुर के तत्वावधान में आयोजित हो रहे दस दिवसीय शिविर के आज सात वे दिन आर्य समाज जालोर के संरक्षक दलपत सिंह जी आर्य ने आर्य वीरो को किताबी ज्ञान के साथ संस्कारो को ग्रहण करने की अति आवश्यकता है क्योंकि संस्कारो से व्यक्ति चरित्रवान बनता है और चरित्रवान व्यक्ति ही राष्ट्र को महान बनात है और आज राष्ट्र का दायित्व युवा पीढ़ी पर अधिक है और हम सब को मिलकर राष्ट्र को जातिवाद मुक्त, नशावर्ती मुक्त समाज बनाना है।
आर्य समाज फोर्ट के मंत्री उम्मेद सिंह आर्य ने कहा कि इस अवसर पर आर्य प्रतिनिधि सभा राजस्थान के उपप्रधान नारायण सिंह जी आर्य ने जालोर आर्य समाज के संरक्षक दलपत सिंह जी आर्य को आर्य वीर दल जोधपुर की ओर से चारो वेदों का सेट भेंट किया, नारायण सिंह जी आर्य का लक्ष्य 21 वेदों का सेट बहुत करना है। शिविर का समापन दिनाक 8-6-2022 बुधवार को शिविर का समापन समारोह आयोजित किया जाएगा।
इस अवसर पर समाज सेवी दीपक सिंह पंवार, भवरलाल आर्य, चांदमल आर्य, गजेसिंह भाटी, राजेश सिंह सांखला, प्रधान गणपत सिंह आर्य, वीरेंद्र मेहता, कुलदीप सिंह, किशोर सिंह, देव् आर्य, सौरभ सिंह, दीपक सांखला सहित आर्य वीर उपस्थित रहे।