Jind Crime: टिकटॉक पर हुई दोस्ती के बाद महिला से सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाया, तीन पर केस

in #jind2 years ago

महिला ने बताया कि उसकी गांव पन्नीवाला मोटा सिरसा निवासी दीपक से टिक टॉक पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद बातचीत का दौर शुरू हो गया। 28 मई को वह घर में अकेली थी। उसी दिन दीपक अपने दोस्त आशीष और कालू को लेकर दोपहर बाद उसके घर पर आया।

जींद सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में महिला के साथ तीन लोगों ने असलहा के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो बनाया और नशीला पदार्थ देकर अपहरण कर बंधक बनाया। महिला थाना पुलिस ने शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी गांव पन्नीवाला मोटा सिरसा निवासी दीपक से टिक टॉक पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद बातचीत का दौर शुरू हो गया। 28 मई को वह घर में अकेली थी। उसी दिन दीपक अपने दोस्त आशीष और कालू को लेकर दोपहर बाद उसके घर पर आया। आरोपियों ने उसे असलाह के बल पर काबू कर लिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने दुष्कर्म के दौरान उसकी अश्लील वीडियो बना ली और उसे नशीला पदार्थ देकर गाड़ी में डाल कर अपने साथ सिरसा ले गए। आरोपियों ने उसे वहां आठ अगस्त तक बंधक बना कर रखा। वह किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकली और अपने मायके पहुंच गई।

महिला ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उससे सोने की बाली व चेन छीन ली। किसी तरह महिला अपनी ससुराल पहुंची और परिवार को घटना के बारे में बताया। महिला थाना पुलिस ने शिकायत पर दीपक, आशीष और कालू के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने, अपहरण कर बंधक बनाने और शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला थाने की जांच अधिकारी गीता ने बताया कि महिला की टिक टॉक पर दोस्ती हुई थी। जिसके बाद आरोपी पीड़िता के घर पंहुचे और असलाह के बल पर दुष्कर्म कर उसका अपहरण कर ले गए। शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।