जंगल में संबंध बना रहा था प्रेमी जोड़ा, प्रेमिका को सांप ने काटा और फिर...

in #jharkhand2 years ago

झारखंड के दुमका में एक प्रेमी जोड़े को घने जंगल के बीच शारीरिक संबंध बनाना बहुत भारी पड़ गया। 16 साल की प्रेमिका को जंगल में जहरीले सांप ने काट लिया। रोते हुए उसने ये बात अपने प्रेमी को बताई तो उसके होश उड़ गए। जब तक प्रेमी कुछ समझ पाता जब तक प्रेमिका बेहोश हो गई। डर के मारे प्रेमी अपनी बेहोश प्रेमिका को गांव में स्थित एक मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गया। इलाज न मिल पाने की वजह से प्रेमिका की दर्दनाक मौत हो गई।

मामला जामा थाना क्षेत्र के हरहरा गांव का है। खरौनी गांव की रहने वाली 16 साल की लड़की का प्रेम संबंध करीब दो साल से हरहरा गांव निवासी युवक से चल रहा था। दोनों अक्सर चोरी छिपे मुलाकात करते थे। अक्सर दोनों जंगल भी जाते थे। लोग उन्हें रंगे हाथों पकड़ भी चुके थे।
किशोरी के भाई के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब 11 बजे युवक ने फोन कर किशोरी को मिलने के लिए बुलाया। किशोरी जंगल पहुंची। दोनों जंगल में मिले और प्रेमालाप करने लगे। इसी दौरान एक जहरीले सांप ने किशोरी के हाथ में काट लिया। उसने ने जब यह बात प्रेमी को बताई तो वह उसे लेकर गांव के एक मंदिर में गया और उसे वहां पर ही छोड़कर उसके घर जाकर मां को सारी बात बताई। वह किशोरी की मां को बाइक पर बैठाकर मंदिर तक भी लाया, लेकिन फिर फरार हो गया।
मंदिर के पुजारी ने मां को बताया कि किशोरी के हाथ में सांप ने काट लिया है। डॉक्टर के पास ले जाकर इलाज करवाओ। परिजनों के किशोरी को डॉक्टर के पास ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। बुधवार की सुबह सूचना मिलने पर जामा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना ले गई। मृतका के भाई ने प्रेमी पर मुकदमा दर्ज कराया है। उसने कहा कि युवक ने घर से बुलाकर बहन का अपहरण किया और जंगल में ले गया। अगर वह नहीं बुलाता तो बहन की जान नहीं जाती।

Sort:  

So sad

So said