33 लीटर अवैध शराब, बाइक सहित झारखंड का युवक गिरफ्तार

in #jharkhand5 months ago
  • शराब की कीमत 15 हजार 100 रुपये बताई गई।
  • चुनाव के मद्देनजर अवैध गतिविधियों की रोकथाम जारी।
  • मुखबिर की सूचना पर वेयरहाउस के पास ग्राम झांकी में दबोचा।

1000109756.jpg

डिंडोरी:- जिले की समनापुर थाना पुलिस ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध गतिविधियों की रोकथाम के लिए एसपी वाहिनी सिंह के निर्देशन में 33 लीटर अवैध शराब बाइक सहित ज़ब्त की है। पुलिस ने एक आरोपित को भी पकड़ा है।

  • मुखबिर की सूचना पर वेयरहाउस के पास ग्राम झांकी में दबोचा

जानकारी में बताया ग़या कि शुक्रवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे के आसपास पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर वेयरहाउस के पास ग्राम झांकी में ओमप्रकाश गुप्ता पिता पूरन चंद्र गुप्ता उम्र 21 वर्ष निवासी झारखंड के कब्जे से एचएफ डीलक्स बाइक एमपी 52 जेडए 3154 में रखी बोरी और कार्टून में देशी मदिरा प्लेन, जीनियस व्हिस्की और बियर शराब को मिलाकर कुल 33 लीटर शराब ज़ब्त की गई है।

  • शराब की कीमत 15 हजार 100 रुपये बताई गई

ज़ब्त की गई अवैध शराब की कीमत 15 हजार 100 रुपये बताई गई है।कारवाई के दौरान शराब विक्रय और परिवहन के संबंध में कोई भी वैध दस्तावेज भी आरोपित प्रस्तुत नहीं कर पाया है। पुलिस ने बाइक और शराब ज़ब्त कर आरोपित के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।कार्रवाई में थाना प्रभारी समनापुर निरीक्षक कामेश धूमकेती, सहायक उपनिरीक्षक राजेश यादव, प्रधान आरक्षक कृष्णपाल सिंह, अमित पांडे,आरक्षक दीपक सनोडिया सहित स्टाफ शामिल रहा।