जल निगम की लापरवाही से गड्ढे में गिरी कार, बाल बाल बचे सवार

in #jhansi8 days ago

झांसी 11 सितंबर:(डेस्क)झांसी में बारिश के कारण हुआ दुर्घटना
हाल ही में झांसी में भारी बारिश के कारण जल निगम द्वारा खोदे गए एक गड्ढे में एक कार गिर गई, जिसमें सवार लोग घायल हो गए। इस दुर्घटना में शुक्रवार को रात करीब 9 बजे झांसी के मुख्य मार्ग पर एक कार गड्ढे में गिर गई। कार में सवार लोगों को राहगीरों ने तत्काल बचाया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

1000001951.jpg

घटना का विवरण
झांसी में बीते शुक्रवार रात करीब 9 बजे भारी बारिश के कारण जल निगम द्वारा खोदे गए एक गड्ढे में एक कार गिर गई। कार में सवार लोग घायल हो गए। राहगीरों ने तत्काल कार में सवार लोगों को बचाया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जल निगम की लापरवाही
यह दुर्घटना जल निगम की लापरवाही का नतीजा है। बारिश के मौसम में सड़कों पर गड्ढे बनाने और उन्हें ठीक न करने से यह घटना हुई है। जल निगम को सड़कों पर गड्ढे बनाने से पहले उचित चेतावनी और सुरक्षा उपाय करने चाहिए थे, ताकि ऐसी दुर्घटनाएं न हों।

राहगीरों की मदद
इस दुर्घटना में राहगीरों ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने तत्काल कार में सवार लोगों को बचाया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। राहगीरों की मदद से ही घायलों को जल्द से जल्द चिकित्सा सुविधा मिल सकी। इससे बड़ा नुकसान होने से बच गया।

पुलिस की कार्रवाई
घटना की सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और गड्ढे को चिह्नित किया है। पुलिस जल निगम के अधिकारियों से भी पूछताछ कर रही है कि क्या उन्हें गड्ढे बनाने की जानकारी थी और क्या उन्होंने सुरक्षा उपाय किए थे।

निष्कर्ष
झांसी में बारिश के कारण जल निगम द्वारा खोदे गए गड्ढे में कार गिरने से हुई दुर्घटना में राहगीरों ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने तत्काल कार में सवार लोगों को बचाया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। यह दुर्घटना जल निगम की लापरवाही का नतीजा है। बारिश के मौसम में सड़कों पर गड्ढे बनाने और उन्हें ठीक न करने से यह घटना हुई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और जल निगम के अधिकारियों से पूछताछ कर रही है।