पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर जालसाज

in #jhansi9 days ago

झांसी 7 सितंबर:(डेस्क)झांसी में सीपरी बाजार पुलिस ने एक शातिर जालसाज को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम राजा साहब भदौरिया है और उसे उसके घर के पास से पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाف कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे कोर्ट में पेश किया और फिर जेल भेज दिया।
गिरफ्तारी का विवरण

1000001951.jpg

सीपरी बाजार पुलिस को सूचना मिली कि राजा साहब भदौरिया नामक एक शातिर जालसाज अपने घर के पास घूम रहा है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की।

जालसाजी के आरोप
राजा साहब भदौरिया पर जालसाजी के कई आरोप हैं। उसने अपने शातिराना तरीकों से कई लोगों को ठगा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी कई धोखाधड़ी और जालसाजी के मामलों में शामिल रहा है और उसके खिलाफ कई शिकायतें भी दर्ज हैं।

कानूनी कार्रवाई
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की है। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसके खिलाफ मुकदमा चलाया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए ताकि वह अपने जुर्म का अहसास करे और भविष्य में ऐसा न करे।

स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया
स्थानीय लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे शातिर अपराधियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि वे अपने जुर्म का अहसास करें और भविष्य में ऐसा न करें। लोगों ने पुलिस से मांग की है कि आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द मुकदमा चलाया जाए और उसे सजा दी जाए।

निष्कर्ष
झांसी में सीपरी बाजार पुलिस ने एक शातिर जालसाज को गिरफ्तार किया है। आरोपी राजा साहब भदौरिया पर कई जालसाजी और धोखाधड़ी के आरोप हैं। पुलिस ने उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की है और उसे कोर्ट में पेश किया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई का स्वागत किया है और मांग की है कि आरोपी को जल्द से जल्द सजा दी जाए ताकि वह अपने जुर्म का अहसास करे और भविष्य में ऐसा न करे।