धारधार हथियार से जानलेवा हमले करने वाला आरोपी गिरफ्तार

in #jhalawar2 years ago

झालावाड। जिले के सुनेल क्षेत्र में दम्पति पर धारधार हथियार से जानलेवा हमले के आरोपी नफीस पुत्र अब्दुल अजीज उर्फ कालु खान पठान मुसलमान उम्र 35 साल निवासी उन्हैल थाना सुनेल जिला झालावाड को घटना के बाद 50 घन्टों में विशेष सर्च आपरेशन चलाकर पुलिस ने उन्हेल के कान्दलखेडी के जंगलो से आज गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि सुनेल थानाधिकारी दिनेश शर्मा के नेतृत्व में अलग अलग थाना क्षेत्रों की टीमें बनाकर सम्भावित स्थानो पर तलाश की गई। आरोपी के कान्दलखेडी के जंगल क्षेत्र में ही छिपे होने की सूचना मिली। इस पर रणनीतिक रूप रेखा से लगातार नाकाबन्दी व सर्च अभियान चलाकर ड्रोन कैमरा, पैदल टीम, बाईक टीम तथा बाईक से अनाउन्समेन्ट जंगल क्षेत्र में लगातार किया।

         यह था मामला 

7 अगस्त को दुकानदार राजु धाकड व उसकी पत्नी संतोष बाई निवासी उन्हैल थाना सुनेल अपने दुकान पर सो रहे थे। सुबह करीब 5 बजे घात लगाकर बैठे आरोपी नफीस पुत्र अब्दुल अजीज उर्फ कालु खान निवासी उन्हैल ने तलवार से दोनो पर जानलेवा हमला कर मौके से फरार हो गया। दोनों का सीएचसी सुनेल इलाज करवाकर हालत गम्भीर होने से झालावाड रेफर किया गया।IMG_20220809_234503.jpg