नही थम रहा कोरोना का कहर

in #jhalawar2 years ago

झालावाड। लंबे समय बाद एक बार फिर से जिले में कोरोना की दस्तक अब लगातार तेज होने लगी है। और इसी के चलते आए दिन पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। मई के प्रारंभ से ही कोरोना पॉजिटिव मामले आने शुरू हो गए हैं।
जिला मुख्यालय पर चिकित्सा विभाग की ओर से अलग-अलग स्थानों पर सैंपल लिए जा है है। ऐसे में पॉजिटिव के मामले सामने आ रहे हैं। एसआरजी अस्पताल मेडिकल कॉलेज में टेस्ट सैंपल में पॉजिटिव के मामले सामने आए।
माइक्रोलैब प्रभारी डॉक्टर योगेंद्र तिवारी ने बताया कि 7 मई को दो पॉजिटिव मामले सामने आए। इसी प्रकार 10 मई को एक 11 मई को दो 12 मई को 3 कोरोना 19 मई को चार ओर 20 मई को तीन पॉजिटिव के मामले सामने आए। इसी प्रकार एक दो दिन के अंतराल के बाद फिर से पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इस मामले में मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. साजिद खान ने बताया कि चिकित्सा विभाग कोरोना को लेकर पूरी तरह सतर्क चल रहा है। ऐसे में सेम्पल टेस्ट की संख्या भी बढ़ाई गई है। गौरतलब है कि चिकित्सा विभाग भले ही स्थिति नियंत्रण की बात कहता है। लेकिन सार्वजनिक कार्यक्रम में मिली छूट के कारण बड़ी संख्या में लापरवाही की जा रही है जो कोरोना मामलों में भारी न पड़ जाए।IMG-20220520-WA0046.jpg