199 किलो डोडा चूरा तस्करी का 4 साल से फरार वारन्टी मुख्य अभियुक्त गिरफतार

in #jhalawar2 years ago

झालावाड। जिले के असनावर पुलिस ने 199 किलो अवैध अफीम का डोडा चूरा तस्करी के मामले में 4 वर्ष से फरार घटना का मुख्य आरोपी वारंटी रेवतराम पुत्र केसाराम जाट (27) निवासी गोगलाव थाना सदर जिला नागौर को बीकानेर से गिरफतार किया है। एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि लंबे समय से फरार वारंटियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की ओर से विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

आरोपी कर रहा था हाली का काम

असनावर टीम के सदस्य हेड कांस्टेबल राजेन्द्रसिंह के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने अभियुक्त के निवास गोगलाव जिला नागौर में आरोपी के बारे में सूचना एकत्रित की। इसमें पता चला कि अभियुक्त रेवतराम देशनोक जिला बीकानेर के निकट खेत पर हाली का काम कर रहा है। टीम ने देशनोक पहुचकर अभियुक्त रेवतराम की गतिविधियों की रैकी की तथा टीम ने खेतों पर घेरा देकर कडी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार किया ओर असनावर लेकर आए।

4 साल पहले हुई थी आरोपी के खिलाफ कार्यवाई

तत्कालीन थानाधिकारी इस्लाम अली 17 सितंबर 2018 को नाकाबन्दी कर रहे थे। इसी बीच अकलेरा की तरफ से आ रहे ट्रेलर से 199 किलो अवैध अफीम का डोडा चूरा बरामद किया गया था। मौके से चालक धनराज निवासी सलूण्डिया, बीकानेर को गिरफतार किया था। इस घटना में मुख्य आरोपी रेवतराम पुलिस को चकमा देकर घटनास्थल से फरार हो गया था। जो 4 वर्ष से फरार चल रहा था। इस पर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज हुआ था। इसके बाद आरोपी रेवतराम को न्यायालय की ओर से स्थाई वारंटी घोषित किया गया था।IMG_20220811_163703.jpg

Sort:  

Please follow me and like my News 🙏💐