देर रात तक सड़कों पर घूमती रही पुलिस 132 के खिलाफ कार्यवाई 44 हजार 800 रुपए जुर्माना

in #jhalawar2 years ago

झालावाड। अगर रात में घर से निकले तो सावधान रहें शहर के किसी भी मुख्य मार्ग पर झालावाड पुलिस आप को रोक सकती है ऐसे में संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर पुलिस आपके वाहन जब्त करेगी। वही आपके खिलाफ भी पाबन्द सहित अन्य धाराओं में कार्यवाई की जा सकती है। पुलिस उपाधीक्षक नीरज कुमारी डेलू की मौजूदगी में झालावाड शहर में रात 10 बजे से देर रात 3 बजे तक विशेष अभियान के तहत नाकेबंदी की कार्रवाई की गई।
पुलिस उप अधीक्षक नीरज कुमारी शर्मा ने बताया कि जिले भर के 26 थानों में चलाए गए विशेष अभियान के तहत कुल 132 कार्रवाई की गई। इसमें ₹44800 जुर्माना वसूला है।
शराब पीकर वाहन चला रहे 40 वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। वही असनावर पुलिस टीम ने 3 इस्तगासे की कार्यवाई की। इसी प्रकार देर रात तक मोटर व्हीकल एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की गई। शर्मा ने बताया कि रात के समय इन दिनों देर रात तक बेवजह घूमने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। खास कर युवा बाजारों में बाइक या अन्य साधन से देर रात तक घूमते रहते है। इसके चलते कई अपराध की घटनाएं होती है। शहर में कानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए और बेवजह घूमने वालो पर कड़ी कार्यवाही की जा रही है। इस दौरान वाहन चालकों से उनके लाइसेंस सहित वाहन के दस्तावेज आदि कई आवश्यक दस्तावेज भी जांच की जा रही है।

Sort:  

सर हमने आपकी खबरों को लाइक किया है
आप भी हमारी खबरों को लाइक करियेगा