सेशन में यूजर्स ने पार की हदें, उर्फी जावेद ने दिया जवाब- मैंने शर्म बेच खाई है

in #javed2 years ago

urfi1.jpg

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस और बोल्डनेस के लिए छाई रहती हैं. कभी उनका अतरंगी अंदाज उनपर भारी पड़ जाता है तो कभी इंटरनेट सेंसेशन. इसी तरह किसी ना किसी वजह से उर्फी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

हालांकि, ट्रोलिंग्स का उनपर कोई असर नहीं पड़ना और वो लोगों की आलोचनाओं का मुंहतोड़ जवाब भी दे देती हैं. हाल ही में एक बार फिर यूजर्स के कुछ अजीब सवालों का उर्फी ने अपने ही अंदाज में जवाब दे डाला और वायरल हो गईं.

हाल ही में उर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस से रूबरू हुईं. इस दौरान उन्होंने आस्क मी सेशन रखा. जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों को मौका दिया कि वो उनसे कुछ भी पूछ सकें. जिसके बाद इस सेशन में अधिकतर यूजर्स ऐसे दिखे जिन्होंने उर्फी से बहुत ही अजीबो गरीब सवाल पूछे. लेकिन, उर्फी ने एक बार फिर बहुत ही बेबाकी से यूजर्स के वीयर्ड सवालों के जवाब दे डाले.

इस सेशन में भी उर्फी को ट्रोल करने की कोशिश में यूजर्स ने उनसे बेहद बद्तमीजी भरे सवाल पूछे. एक यूजर ने पूछा कि तूने इस्लाम को क्यों बदनाम किया हुआ है? अल्लाह का खौफ नहीं है? शर्म नहीं आती? इस पर उर्फी ने कहा शर्म, वो क्या होती है. मुझे नहीं पता. लोग कहते हैं मैंने शर्म बेच खाई है. वहीं, एक दूसरे यूजर ने पूछा कि क्यों संस्कृति खराब कर रही हो दीदी? इस पर वो बोलीं जब रेप होता है तो वो आदमी संस्कृति खराब नहीं करते, लेकिन वो लड़की करती है जो अपने हिसाब से कपड़े पहनती है.”