जौनपुर में बारातियो के साथ मारपीट ( लाइव )

in #jaunpur2 years ago
  • बारातियो के साथ मारपीट ( लाइव )
    Screenshot_2022-05-19-08-40-23-26_7352322957d4404136654ef4adb64504.jpg
    Anchor- यूपी के जौनपुर में एक बारातियो के साथ दबंगों ने की मारपीट घटना में एक युवक घायल। जिला अस्पताल में चल रहा इलाज। वारदात के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पीड़ित पक्ष का आरोप मारपीट के दौरान लाखो रुपये से भरा दूल्हे के पिता का बैग लेकर बदमाश फरार, बारात की महिलाओं के साथ भी की अभद्रता।
    VO1- मड़ियाहूं थाना के मोकलपुर गांव में आनंद मिश्रा जो मड़ियाहूं एसडीएम के अर्दली है। आनंद के अनुसार उनके बेटे की बारात जा रही थी ,महिलाएं परछन कर रही थी तभी पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेन्द्र यादव कई लोगों के साथ गाड़ी से पहुँचे और महिलाओं के साथ अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर सबने मारपीट की जिसमे आनंद के भाई का सिर फट गया। इतना ही नही आरोप ये भी है कि राजेन्द्र और उनके साथ के लोग आनंद मिश्रा के हाथ से 1लाख से ज्यादा रुपए भरा बैग और कुछ महिलाओं के गहने भी लेकर फरार हो गए।
    Bite- आनंद मिश्रा पीड़ित
    VO2- वही पुलिस का कहना है कि आनंद के घर के लोग बस में चढ़ रहे थे तभी सामने से पुरूषोत्तम पाल के बेटे की बारात आ गई। पुरषोत्तम पाल के बारात में शामिल कुछ लोगो ने आनंद मिश्रा के बारात की बस को हटाने को कहा। इसी दौरान दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और मारपीट होने लगी। इस पूरी घटना मे आनंद मिश्रा के भाई रजनीकांत मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजवा कर बारात को रवाना कराया और आनंद मिश्रा की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। गांव में स्थिति तनावपूर्ण देख भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।